क्या 2024 में चुनाव लड़ेंगे मनोज बाजपेयी ? 25 साल से मिल रहा ऑफर !

मनोज बाजपेयी बिहार के चंपारण जिले से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अब इस खबर पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने राजनीतिक सफर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि साल 2024 में हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार मनोज बाजपेयी राजनीति ज्वाइन करने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी वेब सीरीज किलर सूप को लेकर मनोज बाजपेयी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ी थी कि मनोज बाजपेयी बिहार के चंपारण जिले से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अब इस खबर पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

manoj bajpayee said i am interested in politics but not in becoming a  politician rjs | प्रभात खबर संवाद में मनोज बाजपेयी ने कहा – EBM News Hindi

25 साल से पार्टी दे रही चुनाव लड़ने का ऑफर

बॉलीवुड के कई सितारों की पॉलिटिक्स में एंट्री की अटकलें लगने लगी हैं। इस लिस्ट में सिल्वर स्क्रीन के सरदार खान यानी मनोज बाजपेयी का नाम भी शुमार है ,हाल ही में अपनी फिल्म जोरम को प्रमोट करने के दौरान मनोज बाजपेयी ने राजनीति को लेकर भी चर्चा की और उन्होंने बताया कि पिछले 25 साल से हर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दे रही है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' का ट्रेलर रिलीज

बिहार और मेरे शहर में उड़ती है अफवाह

मनोज बाजपेयी ने ये भी कहा की ’25 साल हो गए, जब-जब चुनाव आते हैं तो बिहार और मेरे शहर में अफवाह उड़ती है कि मैं चुनाव लड़ने वाला हूं, हर बार वहां से कोई न कोई दोस्त मुझे फोन करके कंफर्म करता है कि कहीं मनोज बाजपेयी किसी पार्टी से चुनाव तो नहीं लड़ रहे हैं, क्योंकि वह भी किसी पार्टी से उस संसदीय क्षेत्र में चुनाव लड़ रहा होता है। मुझे उसे दिलासा देना पड़ता है कि मैं नहीं आ रहा हूं.’

लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाह के बीच Manoj Bajpayee ने बताई सच्चाई; एक्स पर  लिखा, 'ये बात किसने बोला' - Manoj Bajpayee Gives Befitting Reply to Contest  Lok Sabha Election 2024 From

मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर की अपनी प्रतिक्रिया जाहिर

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया और कई प्लेटफॉर्म्स पर ये अफवाह उड़ रही थी कि मनोज बाजपेयी बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, अब खुद ‘सत्या’ एक्टर ने इस अफवाह पर पूर्णविराम लगाते हुए पूरी सच्चाई बता दी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक मीडिया पोर्टल के जवाब में लिखा, “अच्छा ये बताइये, ये बात आपको किसने बोली या कल रात को आपको कोई सपना आया? बोलिए-बोलिए”।

मनोज बाजपेयी की 'जोरम' का धांसू ट्रेलर रिलीज, एक्टर का इंटेंस लुक देख फैंस  इंप्रेस | Manoj Bajpayee upcoming movie Joram trailer out watch | TV9  Bharatvarsh

एक्टर जोरम को लेकर सुर्खियों में

बॉलीवुड में काम की बात करें तो इन दिनों ये एक्टर जोरम को लेकर सुर्खियों में हैं। रिलीज से पहले ही यह फिल्म कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में तारीफ बटोर चुकी है। यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button