हथियारों का सौदागर चढ़ा पुलिस के हत्थे !

आरोपी हथियार सप्लाई करने से पहले बिहार, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, झारखंड, दिल्ली समेत कई राज्यों में फेरी कर कपड़े बेचने का करता था काम।

गाजियाबाद – पश्चिमी उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा हथियार सप्लायर गिरफ्तार हुआ है। हथियार सप्लायर जहीरुद्दीन को गाजियाबाद के IGI एयरपोर्ट दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि हथियार ( Weapon ) सप्लायर जहीरुद्दीन दुबई भागने की फिराक में था। जिसको लेकर पुलिस ने जारी किया था लुक आउट नोटिस किया था। तो वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उसका पासपोर्ट जब्तकर उससे पूछताछ शुरू कर दी गयी है।

बताया जा रहा है मेरठ का रहने वाला जहीरुद्दीन एक केस में लगभग डेढ़ साल से फरार चल रहा था। आरोपी हथियार सप्लाई करने से पहले बिहार, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, झारखंड, दिल्ली समेत कई राज्यों में फेरी कर कपड़े बेचने का काम करता था।

मुंगेर में सादुल्ला नामक युवक से मिलने के बाद से जहीरुद्दीन कपड़े की गठरी में छिपाकर हथियारों की सप्लाई करने लगा था। गाजियाबाद के मुरादनगर में एक प्लाट ख़रीद कर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री खोल लिया था। गाजियाबाद पुलिस ने हथियार सप्लायर को IGI एयरपोर्ट दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button