‘आप निकली असली जासूस’, बीजेपी ने ट्वीट कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा !

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जासूसी के गंभीर आरोप लगे हैं। इसके बाद से बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ...

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जासूसी के गंभीर आरोप लगे हैं। इसके बाद से बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी अब केजरीवाल सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है।

दिल्ली बीजेपी इकाई के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सीएम केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए दिल्ली सचिवालय के पास शहीद पार्क के पास प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनकारी भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि आप सरकार ने सतर्कता विभाग में एक फीडबैक यूनिट स्थापित की है और इसके जरिए नेताओं की जासूसी की है।

BJP ने साझा किया पोस्टर

सड़क पर उतरे प्रदर्शन के साथ ही बीजेपी ने एक पोस्टर शेयर कर दिल्ली सरकार की आलोचना भी की है। दिल्ली बीजेपी यूनिट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक पोस्टर नजर आ रहा है।इसे शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा है कि आप असली जासूस निकली।

मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामला दर्ज करने की अनुमति

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने 12 जनवरी को एक रिपोर्ट सौंपी है और दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना से मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामला दर्ज करने की अनुमति मांगी है। आरोप है कि 2015 में जब दिल्ली में आप की सरकार बनी थी तो दिल्ली सरकार ने सतर्कता विभाग में फीडबैक यूनिट (FBU) बनाई थी।

यह यूनिट राजनीति से जुड़े लोगों की भी जासूसी करती थी। सीबीआई ने एक सतर्कता अधिकारी के कहने पर इस संबंध में जांच शुरू की थी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने अपनी जांच में पाया है कि एफबीयू ने नेताओं की गतिविधियों, राजनीतिक संस्थाओं और आप के हितों को प्रभावित करने वाले राजनीतिक मुद्दों से जुड़ी जानकारियां जुटाई थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button