DM ने पद का दुरुपयोग कर झूठी रिपोर्ट लिखवाई, सीएम तक पहुंचा मामला !

सोमवार को बीडीओ अनिरुद्ध प्रताप सिंह की पत्नी दीपिका सिंह चौहान ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर अपने पति और परिवार की जान को डीएम से खतरा बताया है।

आगरा के जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी और बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के बीच विकास कार्यों की बैठक के दौरान विवाद हुआ। बताया तो ये तक जा रहा है कि जिलाधिकारी ने बीडीओ को पेपरवेट फेंककर मारा तो बीडीओ ने जूता मार दिया। इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। डीएम और बीडीओ में हुए विवाद प्रकरण में सोमवार को बीडीओ अनिरुद्ध प्रताप सिंह की पत्नी दीपिका सिंह चौहान ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर अपने पति और परिवार की जान को डीएम से खतरा बताया है।

आगरा डीएम से मारपीट करने वाला BDO फरार, पकड़ा गया तो जेल भेजना होगा  मुश्किल, हैरान करने वाली है वजह | bdo anirudh singh chauhan who beats agra  dm bhanu chandra goswami

बीडीओ की पत्नी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

इस मामले में एडीओ की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं घटना के बाद से ही बीडीओ अनिरुद्ध सिंह फरार हैं। उन्हें पुलिस तलाश रही है। वहीं दूसरी ओर अब बीडीओ की पत्नी ने सीएम योगी को पत्र लिखकर डीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही मामले में निष्पक्ष जांच करवाकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

बीडीओ की पत्नी का आरोप किसी भी हद तक जा सकते डीएम...सीएम योगी की ये मांग!

पेपर वेट मारने का लगाया आरोप

बरौली अहीर के तत्कालीन बीडीओ अनिरुद्ध प्रताप सिंह की पत्नी दीपिका सिंह चौहान सोमवार को कमिश्नर रितु माहेश्वरी से मिलने के लिए पहुंचीं। वे नहीं मिलीं। यहां से वे पुलिस कमिश्नर जे. रविन्दर गौड से मिलने के लिए पुलिस लाइंस पहुंचीं। उन्होंने पत्र सौंपते हुए कहा कि नौ फरवरी सुबह अपने कैंप कार्यालय पर विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने उनके पति बीडीओ अनिरुद्ध प्रताप सिंह को बुलाया था। इस दौरान पति को अपमानित किया। पेपर वेट मारने का भी आरोप लगाया। दीपिका ने कहा कि डीएम ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए झूठी रिपोर्ट लिखवाई है। आशंका है कि कहीं पति की हत्या न करा दी जाए।

36 घंटे से अनिरुद्ध सिंह चौहान का मोबाइल बंद

बैठक में डीएम के साथ अभद्रता और हाथापाई के आरोप लगने के बाद सीडीओ ने बीडीओ को कार्यमुक्त करनते हुए ग्राम विकास आयुक्त कार्यालय से संबंद्ध कर दिया है। इसके साथ ही देवेंद्र सिंह को बरौली अहीर का नया बीडीओ बनाया गया है। वहीं थाना रकाबगंज पुलिस बीडीओ की तलाश में दबिशें दे रही है। 36 घंटे से अनिरुद्ध सिंह चौहान का मोबाइल बंद है।पुलिस बैठक में हुई घटना का सीसीटीवी या वीडियो फुटेज तलाश रही है। दूसरी ओर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी इस मामले में टिप्पणी करने से बच रहा है। घटना के दौरान मौजूद अधिकारियों ने भी इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button