BOLLYWOOD: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने आखिर अपनी बेटी को शादी न करने की क्यों दी नसीयत ?

TV इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस बार श्वेता अपनी बेटी को कुछ ऐसी नसीयत देती नज़र आई जिसकी वजह से वह फिर एक बार सुर्ख़ियों में आ गयी।

TV इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस बार श्वेता अपनी बेटी को कुछ ऐसी नसीयत देती नज़र आई जिसकी वजह से वह फिर एक बार सुर्ख़ियों में आ गयी। दरअसल श्वेता ने अपने पर्सनल Experience को देखते हुए अपनी बेटी को शादी न करने की नसीयत तक दें डाली।

Society pressure में आकर न ले कोई फैसला 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं शादी में अब विश्वास नहीं रखती। फिर बेटी पलक के बारे में श्वेता ने आगे कहा कि ये उसकी लाइफ है और मैं ये तय नहीं करती कि उसे  कैसे जीना चाहिए, लेकिन मैं चाहती हूं कि कोई भी कदम उठाने से पहले वो एक बार अच्छे से सोच ले। सिर्फ इसलिए ही शादी करने की जरूरत नहीं है साथ ही श्वेता ने आगे कहा कि हर शादी खराब नहीं होती। मेरे कई शादीशुदा दोस्त खुश हैं, लेकिन कुछ को मैंने समझौता करते हुए भी देखा है जो उनके और उनके बच्चों के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए मैं अपनी बेटी से कहना चाहती हूं कि वह Society pressure में आकर कुछ न करे। वह वही करे जिससे उसे खुशी मिले।

काफी दर्दभरा रहा श्वेता का शादीशुदा जीवन

श्वेता ने दो शादियां की, पहली शादी राजा चौधरी से हुई और दूसरी अभिनव कोहली के साथ, लेकिन दोनों ही शादी असफल रही। जिसके बाद ही उन्होंने अपनी बेटी को भी शादी न करने की सलाह दी है। श्वेता की पहली शादी से एक बेटी पलक हैं, और दूसरी शादी से एक बेटा रियांश है। पलक जल्द ही विशाल मिश्रा की फिल्म Rosie: The Saffron Chapter से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button