Anushka Acting Arrogant Around Virat: विराट कोहली को घमंडी समझती थीं अनुष्का शर्मा, पहली मुलाकात में दिखाया पति को अहंकार !

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा ही अपनी क्यूट लव स्टोरी की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं,

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा ही अपनी क्यूट लव स्टोरी की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं, लेकिन कपल की लव स्टोरी और फिर अचानक शादी की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में जब इनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं तो कपल की लव स्टोरी पर चर्चा होना लाजमी है।

अनुष्का विराट की पहली मुलाकात

एक बार इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था, ‘अगर आप मुझसे पूछें कि क्या विराट मेरे घर आए थे? क्या वह मेरा दोस्त है या मैं उन्हें जानता हूं? तो मैं इन सभी सवालों का जवाब हां में देता, लेकिन कई ऐसी बातें हैं जो लोगों को नहीं पता और उन्होंने मुझे वह सब बताया। हमने एक एड शूट में साथ काम किया था। इस दौरान मैं हमेशा उनसे ऊपर रहने की कोशिश करती थी, थोड़ा घमंडी व्यवहार करती थी, क्योंकि मुझे विराट घमंडी लगते थे और मैंने कई बार सुना था कि वह घमंडी हैं’।

 अनुष्का की सोच बदल गई कुछ इस तरह

आगे अनुष्का ने बताया था, जब हमारी पहली मुलाकात हुई थी और फिर हमारे बीच बातें शुरू हो गई थीं। उस समय वह मुझे बहुत सहज, मजाकिया और समझदार लगते थे। विराट ने कई एड शूट किए थे और यह मेरा पहला एड शूट था। एक्ट्रेस के मुताबिक, शूट के दूसरे दिन उन्होंने अपने दोस्तों को डिनर पार्टी के लिए इनवाइट किया, जिसमें विराट कोहली भी मौजूद थे। यहीं से दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं।

अनुष्का का वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा करीब चार साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। आखिरी बार वह साल 2018 में ‘जीरो’ में नजर आई थीं। हाल ही में अनुष्का ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘काला’ में भी कैमियो रोल किया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button