Akshay Kumar ने हेयर स्टाइलिस्ट के निधन पर सोशल मीडिया पर की भावुक पोस्ट, प्रशंसकों ने भी जताया शोक!

अभिनेता अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का निधन हो गया। उन्होंने उनके साथ 15 साल से अधिक समय तक काम किया था

अभिनेता अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव का निधन हो गया। उन्होंने उनके साथ 15 साल से अधिक समय तक काम किया था। अक्षय ने सेट से एक पुरानी तस्वीर के साथ उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा था। तस्वीर में अक्षय एक तरफ सिर करके खड़े थे क्योंकि मिलन ने उनके बाल ठीक किए थे।

पोस्ट कैप्शन

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम परअपनी इस पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से अलग समझ आते थे। हमेशा ध्यान रखा कि मेरा एक बाल भी खराब न हो। सेट का जीवन, मेरे हेयरड्रेसर रहे 15 साल से अधिक समय से … मिलन जाधव। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर चले गए हैं…मैं आपको याद करूंगा मिलानो💔 ओम शांति।

अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने भी कमेंट सेक्शन पर मिलन के निधन पर शोक व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत कम उम्र में मरने वाले लोगों के बारे में सुनना काफी मुश्किल है।” एक एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “मिलन बहुत अच्छे थे…ओम शांति।” ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, ‘यह एक बुरी खबर है। वो मुझे याद है। हमारी हमको दीवाना कर गए उनकी पहली फिल्म थी और उसके बाद से वह आपकी आज तक की यात्रा का हिस्सा रहे हैं। उनकी आत्मा को शांति मिलें। दुखद।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button