सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद इंटरनेट सेंसेशन बनी यह लड़की आखिर है कौन ? जाने पूरी खबर !

आपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन दिनों एक शादी समारोह में मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक लड़की का वीडियो तो जरूर देखा होगा।

आपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन दिनों एक शादी समारोह में मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक लड़की का वीडियो
तो जरूर देखा होगा। वहीं यह कहना भी गलत नहीं होगा कि वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। सोशल मीडिया इन दिनों इस गाने और वीडियो ने भरा हुआ हैं, लड़की का बेहद सेंसेशन डांस मूव्स, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? अगर अभी आपके मन में यह सवाल है तो इसका जवाब हमारे पास है।

https://www.instagram.com/reel/Ckyqt_IhjQ0/?utm_source=ig_web_copy_link

बनी सोशल मीडिया सेंसेशन

जब से उस वीडियो में दिख रही लड़की ने अपने डांस को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कैप्शन के साथ अपलोड किया, तब से नेटिज़न्स ने पूछना शुरू कर दिया। कि आखिर यह लड़की हैं कौन ? आइये आपको बता दें इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी वीडियो में दिख रही लड़की का नाम आयशा है। आयशा पाकिस्तान कि रहने वाली है। उनकी क्यूट स्माइल ने इंटरनेट का दिल जीत लिया है। इस क्लिप में आयशा को एक शादी समारोह में ‘मेरा दिल पुकारे आज’ पर शानदार तरीके से डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसमें उनके पीछे मेहमान बैठे हैं।

इंस्टाग्राम पर आयशा ने…

11 नवंबर को उनके द्वारा पोस्ट किया गया डांस वीडियो अब 4.8 लाख लाइक्स के साथ 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं आपको बता दें इंस्टाग्राम पर आयशा ने 14 पोस्ट शेयर किए हैं और उनके 175k फॉलोअर्स हैं। उसका एक टिकटॉक अकाउंट भी है जिसमें वह अपने जीवन के बारे में दिन-प्रतिदिन के अपडेट पोस्ट करती है।

यह भी पढ़ें:  बेडशीट से कुछ इस तरह खेलता है यह नन्हा खरगोश, देखे वायरल वीडियो ! 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button