किससे डर गई शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट !

शहनाज गिल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री ने......

शहनाज गिल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया। शहनाज गिल एक ऐसी शख्सियत हैं जो वास्तविक हैं।

एक पालतू शेर शावक को एक कमरे में घूमते हुए देखा…

शहनाज गिल ने हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में शिरकत की और इवेंट से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उनके द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में, शहनाज़ को एक शेर शावक के साथ बातचीत करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन वह डर जाती है और भाग जाती है। शहनाज को एक होटल के कमरे में एक पालतू शेर शावक को एक कमरे में घूमते हुए देखा जा सकता है।

मैं डर गई…..

शहनाज़ आगे आती है और उसे देखती है, वह डर जाती है और भाग जाती है। शेर से दोस्ती करने का दूसरा प्रयास भी वह बुरी तरह विफल हो जाती है क्योंकि वह भगवान के नाम का जाप करती है और फिर से उसके पास जाती है। शहनाज ने भी प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया और लिखा, “मैं डर गई”।

अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ की और उन्होंने कहा, “एक चीज और मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक यू मेरे लाइफ में आने के लिए और मेरे पे इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पे पहचान हूं।” एक और बात। मैं किसी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद। आपने मुझमें इतना निवेश किया है कि आज मैं यहां तक ​​पहुंच गया हूं। सिद्धार्थ शुक्ला, यह आपके (पुरस्कार) के लिए है।”

“किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार….

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार होंसला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने 100% शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button