Bigg Boss 17 के परिवार का कलर्स पर रीयूनियन, सितारों से सजेगा ये शो !

बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद दर्शक एक बार फिर अपने फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट को टीवी पर देख पाएंगे ,जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है।

Big Boss 17 का परिवार फिर से एक हो गया है। इनमें विक्की जैन और अंकिता लोकेंडे से लेकर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा तक कई लोकप्रिय प्रतियोगियों के नाम शामिल हैं। इस बार डांस दीवाने के मंच पर बिग बॉस 17 के सितारे चार चांद लगाएंगे। कलर्स टीवी ने हाल ही में ये जानकारी फैंस के साथ शेयर की है,की बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद दर्शक एक बार फिर अपने फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट को टीवी पर देख पाएंगे। अब कलर्स चैनल पर जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है। बिग बॉस 17 का परिवार एक बार फिर एक साथ होगा। इनमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा तक कई लोकप्रिय प्रतियोगियों के नाम शामिल हैं।

Bigg Boss 17's Munawar Faruqui, Mannara Chopra, Ankita Lokhande-Vicky Jain,  Abhishek Kumar And Others To Grace Dance Deewane 4 As Guests - Watch | TV  News, Times Now

बिग बॉस 17 की जगह अब डांस दीवाने

बिग बॉस 17 के ये सितारे इस बार डांस दीवाने का मंच रोशन करने जा रहा हैं। कलर्स टीवी ने हाल ही में फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है। बिग बॉस का सीजन 17 लगभग तीन महीनों तक चला। शो खत्म होने के बाद इसकी जगह डांस दीवाने ने ले ली। अब दोनों शो एक साथ मिलकर साथ में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं। डांस दीवाने के मंच पर बिग बॉस 17 के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया गया है।

Exciting Lineup: Bigg Boss 17 Stars To Shine On Dance Deewane

ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और तहलका भी शामिल

दोनों शो मजा बढ़ाने के लिए एक साथ आ रहे हैं ,सबसे लोकप्रिय बिग बॉस 17 प्रतियोगियों को दीवाने मंच पर नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया गया है। विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के अलावा अगर डांस दीवाने में शामिल होने वाले अन्य बिग बॉस 17 प्रतियोगियों की बात करें तो उनमें ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और तहलका शामिल हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button