प्यार करने से किया मना तो शाहरुख ने अंकिता को जला दिया जिन्दा !

झारखण्ड के दुमका से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। दुमका की रहनी वाली अंकिता कुमारी की मौत हो गयी।

झारखण्ड के दुमका से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। दुमका की रहनी वाली अंकिता कुमारी की मौत हो गयी। दरअसल, बीते दिनों शाहरुख नाम के एक लड़के ने सोते हुए अंकिता पर पेट्रोल दाल कर जिन्दा जला दिया था।

जिसमे अंकिता 90 परसेंट जल गयी थी जिसके बाद उसको तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था वहाँ से रिलीफ न मिलने पर उसे रांची के अस्पताल में भर्ती किया गया जिसके बाद 5 दिन बाद यानि की आज रात अंकिता कुमारी ने दम तोड़ दिया और वो बेचारी हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गयी। परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। अंकिता कुमारी की उम्र मात्र 16 साल थी।

क्या है पूरा मामला

आइये आपको पूरी घटना के बारे में बताते है। आखिर उस सिरफिरे आशिक ने उस बेचारी लड़की की जान क्यों ले ली। यह घटना है झारखंड के दुमका का जहां बीते मंगलवार को शाहरुख खान नामक एक युवक ने एक तरफा मोहब्बत में असफल होने पर 12वीं की छात्रा रही करीब 16 साल की नाबालिग को जिंदा जला दिया। लड़की का नाम अंकिता कुमारी है। वो बगल के के स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रही थी।

इसी दौरान बगल में रहने वाले शाहरुख की नजर उस पर पड़ी। वो सोचा क्यों ना इस लड़की को अपने प्रेम जाल में फांस लिया जाए। और यही से वो लड़की के पीछे लग गया। धीरे-धीरे लड़की को यह एहसास होने लगा कि शाहरुख उसका पीछा कर रहा है। वो यह बात अपने घर पर आकर अपने पिता से बताई। पिता ने कहा हम उसके परिवार से बात करेंगे। लेकिन किसको पता था कि बात करने से पहले ही अंकिता इस दुनिया में नहीं रहेगी।

 

दरिंदगी का किया खुलासा

मरने से पहले अंकिता ने शाहरुख की दरिंदगी का खुलासा किया था। बुरी तरीके से जल चुकी अंकिता ने मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान दिए थे, वह बेहद ही चौंकाने वाले थे। मजिस्टेट के सामने दिए गए बयान में लड़की ने कहा कि, आरोपी ने करीब 10 दिन पहले उनके मोबाइल पर उन्हें फोन किया था। फोन पर आरोपी उससे जबरन दोस्ती करने के लिए कह रहा था। “सोमवार को करीब रात 8:00 बजे आरोपी ने फिर से मुझे फोन किया और कहां अगर वह मुझसे बात नहीं करेगी तो मैं तुझे जान से मार दूंगा इसके बारे में उस लड़की ने अपने पिता को भी जानकारी दी इसके बाद पिता ने लड़की से कहा कि निश्चित तौर पर लड़के के परिजनों से मंगलवार को बातचीत करेंगे।”

रात को खाने के बाद जब सब लोग सोने चले गए। वह आगे कहती है कि, “मुझे मेरी पीठ में दर्द महसूस हुआ तथा मुझे जलने की बू भी आई। जब मैंने आखें खोली तो उसे दौड़ कर भागते हुए देखा। मैं दर्द की वजह से चीखने लगी और मैं अपने पिता के कमरे में गई। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और मुझे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन में तब तक बहोत जल गयी और दर्द से गिर गयी थी उसके बाद मुझे याद नहीं क्या हुआ।”

 5 दिनों तक लड़ती रही जिंदगी की जंग 

हम आपको को बता दें कि अंकिता ने किसी तरह इतने दर्द में यह बयान दिया था। लड़की को इस तरह जला देखकर बाप का कलेजा फट गया और वो मजबूर बाप किसी तरीके से अर्धजली बेटी को हॉस्पिटल लेकर लेकर पंहुचा। अंकिता ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

परिवार न्याय के आस में अब रो रहा है। हम एक बार आपको बता दे कि अंकिता की सिर्फ इतनी गलती थी कि अंकिता ने शाहरुख के एकतरफा प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। जिसके बाद शाहरुख ने गुस्से में आकर अंकिता पर पेट्रोल डाल उसे जिंदा ही आग के हवाले कर दिया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button