इंडस्ट्री में सफल होने के बाद अपना पहला प्यार भूल गईं ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड स्टार्स अपने अफेयर और ब्रेकअप की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कभी किसी की लव स्टोरी नया मोड़ ले लेती है तो कभी किसी की....

बॉलीवुड स्टार्स अपने अफेयर और ब्रेकअप की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कभी किसी की लव स्टोरी नया मोड़ ले लेती है तो कभी किसी की ब्रेकअप स्टोरी चर्चा में आ जाती है। बॉलीवुड लाइफ पर आज की इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में नाम आते ही अपने पहले प्यार को भूल गई हैं। इस लिस्ट में कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है। तो आइए देखते हैं ये लिस्ट। कई ऐसे नाम भी हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडीज: जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं। जैकलीन फर्नांडीज का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि जैकलीन फर्नांडीज का पहला प्यार हसन बिन राशिद अली था लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका।

कंगना रनौत: इस लिस्ट में अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। कंगना का पहला प्यार अध्ययन सुमन थे। लेकिन बॉलीवुड में मशहूर होने के बाद वह उन्हें भूल गईं।

आलिया भट्ट: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है। आलिया का नाम बॉलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया का पहला प्यार अली दादरकर थे, लेकिन मशहूर होने के बाद एक्ट्रेस अली से दूर हो गईं।

अनुष्का शर्मा: इस लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम देखकर बॉलीवुड फैन्स हैरान रह गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा का पहला लव अफेयर जोहेब युसूफ के साथ था। फेमस होने के बाद एक्ट्रेस अपना पहला प्यार भूल गईं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button