Ram Gopal Verma की पहली लेस्बियन फिल्म “DANGEROUS”इस दिन होगी रिलीज़…

इस साल फरवरी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से राम गोपाल की बहुचर्चित फिल्म डेंजरस चर्चा में है। एक तरफ उनके समर्थक इस बात से खुश हैं

लेस्बियन क्राइम ड्रामा पर आधारित फिल्म “डेंजरस” सिनेमाघरों में आने को तैयार हैं। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज़ होगी। ऐसे में डायरेक्टर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पूरा एक्टिव नजर आ रहे हैं। वही राम गोपाल ने फिल्म की दोनों एक्ट्रेस की तस्वीर ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली को टैग किया।

जैसा कि बाहुबली निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म RRR रिलीज़ के सफलता के बाद, अब वर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म को बढ़ावा देने का अवसर नहीं छोड़ा। वर्मा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कीं हैं। एक तस्वीर में एसएस राजामौली को RRR के प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ खड़े देखा जा सकता है जबकि दूसरी तस्वीर में आरजीवी नैना गांगुली और अप्सरा रानी के साथ नजर आ रहे हैं।

दो तस्वीरों की तुलना करते हुए राम गोपाल ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा की, “ठीक है एसएस राजामौली सर अगर आपके पास राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे खतरनाक पुरुष हैं, तो मेरे पास नैना गांगुली और अप्सरा रानी जैसी मेरी खतरनाक महिलाएं भी हैं।”

बता दें, इस साल फरवरी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से राम गोपाल की बहुचर्चित फिल्म डेंजरस चर्चा में है। एक तरफ उनके समर्थक इस बात से खुश हैं कि उन्हें आखिरकार आरजीवी का नया प्रोजेक्ट देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ कुछ दर्शक गलत तरीके से समलैंगिक संबंधों को पेश करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button