ईशान किशन के दोहरे शतक पर क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा ?

भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। भारतीय टीम 1-2 के अंतर से सीरीज को गवां चुकी है लेकिन आखिरी मैच में जो हुआ वो किसी इतिहास से कम नहीं था।

भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। भारतीय टीम 1-2 के अंतर से सीरीज को गवां चुकी है लेकिन आखिरी मैच में जो हुआ वो किसी इतिहास से कम नहीं था। भारत ने 227 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है साथ ही भारतीय टीम को एक नया स्टार खिलाड़ी ईशान किशन के रुप में मिल गया है जो दुनिया के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल, वीरेंद्र सहवाग से भी ज्यादा खतरनाक है। ये ईशान ने शनिवार को 131 गेंद पर 210 रनों की पारी खेलकर खुद साबित किया है। उनके इस पारी की चर्चा भारत ही नहीं पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस कर रहे हैं।

ईशान के दोहरे शतक पर सामने आया कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा रिएक्शन

ईशान की इस पारी पर दुनिया के तमाम दिग्गज क्रिकेटरों के बयान आ चुके हैं। सभी ने ईशान की इस पारी की जमकर सराहना की है। दिग्गज खिलाड़ियों में कप्तान रोहित शर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है। रोहित शर्मा ने ईशान किशन की पारी को लेकर बड़ी बात कही है।

बता दें कि रोहित शर्मा को बंग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान चोट लग गई थी। मैच के दौरान 8 वें ओवर में ही उनका अंगूठा फट गया था, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे और आखिर में भारत को मैच हारता देख वापस क्रीज पर बैटिंग करने आए थे। इस दौरान उन्होंने शानदान 51 रन बनाए लेकिन वो मैच को जिताने में नाकाम रहे। हालांकि चोट के चलते दूसरे वनडे के बाद कप्तान रोहित शर्मा वापस इंडिया आगए।

दोनों रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर मचा रखी है धूम, जमकर हो रहा है वायरल

रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद केएल राहुल ने बायें हाथ के युवा बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दिया। ईशान किशन पूरी सीरीज में टीम का हिस्सा थे लेकिन शिखर धवन और केएल राहुल के आगे प्लेईंग इलेवन में मौका नहीं दिया जा रहा था। यहां तक कि ऋषभ पंत के बाहर हो जाने के बाद ईशान किशन को मौका न देकर केएल राहुल को विकेटकीपर बना दिया गया।

जानिए, क्या है पूरा मामला, क्यों रोहित शर्मा का आया है रिएक्शन

ऐसे में माना जा रहा था कि ईशान किशन के करियर के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है लेकिन भाग्यवश सारी परिस्थितियां बदल गईं और कप्तान रोहित शर्मा के टीम से बाहर हो जाने के बाद ईशान किशन को मौका मिला। मौका मिलते ही ईशान ने धमाकेदार 210 रन बनाकर टीम में स्थाई तौर पर अपनी जगह बना ली। अब इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन के लिए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि ‘इस क्लब का मजा अगल है ईशान’।

कप्तान के रिएक्शन पर ईशान ने भी किया जोरदार पलटवार,

इस का जवाब ईशान किशन ने भी जोरदार ढंग से दिया है, उन्होंने कप्तान के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है कि ‘मजा ही मजा है’। अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस को खूब पंसद आ रहा हैं। बता दें कि ईशान किशन दोहरा शतक बनाने वाले क्लब में वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा के साथ शामिल होने वाले चैथे खिलाड़ी हैं। इसी क्लब का जिक्र कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी ट्वीट में किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button