निकाय चुनाव के चलते मीडिया से रूबरू हुई अपर्णा यादव, अखिलेश के बयान पर बोल गई यह बात !

प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण की चुनाव की शुरुआत हो चुकी है जिसमे आज 37 जिलों की चुनाव की प्रक्रिया को संपन्न किया जाएगा।

प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण की चुनाव की शुरुआत हो चुकी है जिसमे आज 37 जिलों की चुनाव की प्रक्रिया को संपन्न किया जाएगा। चुनाव के बीच बीजेपी नेता में मीडिया से बातचीत में उनके कई सवालों के जवाब देती हुई नजर आई। मीडिया ने जब अपर्णा से पूछा कि अखिलेश यादव के लखनऊ में विकास न होने वाले बयान पर आप क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने मीडिया को जवाब देते हुए कहा की आज की तारीख में लखनऊ सफाई के मामले में 70 वें से बारवीं पोजीसन पर आ चूका है।

उसके बाद अगर कोई व्यक्ति ऐसा बोलता है तो यह अच्छी बात नहीं है। कि की आज की तारीख में लखनऊ सफाई के मामले में 70 वें से बारवीं पोजीसन पर आ चुका है। उसके बाद अगर कोई व्यक्ति ऐसा बोलता है तो यह अच्छी बात नहीं है। साथ ही वोटिंग बूथ पर सुविधाओं के सवाल पर अपर्णा ने बताया कि सभी बूट्स पर व्हील चेयर के साथ साथ कहीं कहीं पिंक बुथ की भी व्यवस्था की गयी है साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया की जिन वोटिंग बूथ्स पर इस तरह की व्यवस्था नहीं है वहा वह खुद उसका इंतज़ाम कराएंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button