Arif Mohammad Khan: यह क्या बोल गए आरिफ मोहम्मद खान ,केरल के राज्यपाल के बयान से गरमाई सियासत !

केरल में राजभवन और वाम सरकार के बीच चल रही खींचतान के बीच, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक ऐसी बात कह दी

केरल में राजभवन और वाम सरकार के बीच चल रही खींचतान के बीच, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक ऐसी बात कह दी जिसके बाद केरल की सियासत पूरी तरह से गरमा चुकी है। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) अपने वाम दलों के सहयोगियों के साथ 15 नवंबर को राजभवन के सामने विरोध प्रदर्शन करने जा रही है।

राजभवन और वाम सरकार के बीच चल रही खींचतान के बीच, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सोमवार को सत्तारूढ़ माकपा को खुली चुनौती दी कि अगर उनमें हिम्मत है तो उन पर हमला करें।

आरिफ मोहम्मद खान की पूरी बात

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कोच्चि में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि “15 नवंबर को माकपा मार्च मत करो, मुझे उस दिन पकड़ो जब मैं राजभवन में हूं। मैं वहां आऊंगा, साथ ही उन्होंने कहा कि कुलपतियों को अपना कर्तव्य निभाने से रोका जा रहा है , कानून और व्यवस्था के मुद्दे पैदा किए जा रहे हैं, साथ ही मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।

बता दें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के सचिव एमवी गोविंदन ने रविवार को घोषणा की कि वे 15 नवंबर को राजभवन के सामने अन्य वाम दलों के साथ राज्यपाल के खिलाफ लंबे समय तक बिलों पर बैठने का आरोप लगाते हुए एक विशाल विरोध प्रदर्शन करेंगे।केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रविवार 24 अक्तूबर को राज्य में नौ विश्वविद्यालयों के कुलपतियों से इस्तीफे की मांग की थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button