Palak Muchhal Mithun: शादी के बंधन में बंधे पलक मुच्छल और मिथुन, सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर !

प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका पलक मुच्छल ने अपने लंबे समय के प्रेमी संगीतकार मिथुन के साथ रविवार, 6 नवंबर को एक अंतरंग समारोह में शादी की,

प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका पलक मुच्छल ने अपने लंबे समय के प्रेमी संगीतकार मिथुन के साथ रविवार, 6 नवंबर को एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें उनके करीबी परिवार के सदस्य मुंबई में शामिल हुए। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शादी समारोह की पहली तस्वीरें साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

पलक और मिथुन जोड़े में दिखे बेहद खूबसूरत

इस जोड़ी ने काले दिल वाले इमोजी के साथ अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया, “आज हम दो शासन के एक। और हमेशा के लिए शुरू होता है…”। शादी की तस्वीरों में मिथुन और पलक एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। मिथुन अपनी सुनहरी शेरवानी के साथ एक मैरून पगड़ी और शॉल का शानदार पहनावा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पलक हैवी एम्ब्रॉयडरी और चूड़ा के साथ क्रिमसन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्रशंसकों ने की जमकर तारीफ

उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उद्योग के प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों ने टिप्पणी अनुभाग में अपार प्यार की बौछार की। सिंगर अरमान मलिक ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप दोनों को बधाई !! तो ये है खास।” सेलिब्रिटी मैनेजर जोर्डी पटेल ने लिखा, “आप दोनों को ढेर सारी खुशियों के साथ लंबे और समृद्ध वैवाहिक जीवन के लिए बधाई @palakmuchhal3।” अनुपमा में टिट्युलर किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली ने तीन बुरी नजर वाले इमोजी गिराए।

रविवार को उनकी शादी का रिसेप्शन मुंबई में एक स्टार-स्टडेड अफेयर था जिसमें भूषण कुमार, सोनू निगम, कैलाश खेर, उदित नारायण, आदित्य नारायण, शान, क्रिकेटर स्मृति मंधाना, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और रश्मि जैसी कई हस्तियों ने भाग लिया। देसाई कुछ नाम रखने के लिए।

बॉलीवुड में मिली पहचान

पलक के बारे में बात करते हुए, वह बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध गायिका हैं और उन्होंने आशिकी 2 में चाहन मैं या ना और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से कौन तुझे जैसे प्रसिद्ध रोमांटिक ट्रैक दिए हैं। इन दोनों गानों ने उन्हें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पहचान दिलाई।

दूसरी ओर, मिथुन ने शमशेरा, कबीर सिंह, हाफ गर्लफ्रेंड, आशिकी 2, मर्डर 2, जिस्म 2 और अन्य जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है। वह फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं क्योंकि उनके चाचा लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की संयुक्त जोड़ी के अनुभवी संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button