“हमे अपने पार्टनर के बीते कल का सम्मान करना चाहिए”- अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं है

अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं है। मलाइका तलाकशुदा हैं और जिनका एक बेटा भी है। ऐसे में मलाइका को लेकर अर्जुन क्या सोचते हैं? इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई बातें कहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन ने कहा, मैं कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ पर जरूरत से ज्यादा बातचीत नहीं करता क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि हमें अपने पार्टनर के बीते कल का सम्मान करना चाहिए।

मैं हमेशा एक बाउंड्री बनाने की कोशिश करता हूं

अर्जुन ने आगे कहा कि, उनका एक अतीत है और मैंने ऐसी स्थिति भी देखी है जहां बातें पब्लिकली हो जाने के बाद हाथ से निकल जाती हैं जो कि अच्छा नहीं होता क्योंकि इससे बच्चे प्रभावित होते हैं। मैं हमेशा एक बाउंड्री बनाने की कोशिश करता हूं, मैं वही चीजें करता हूं जिसमें मलाइका कम्फ़र्टेबल हों।

 

चार साल से हैं एक-दूसरे के साथ

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर करीब चार साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। उससे पहले मलाइका अरबाज खान की पत्नी थीं।

लेकिन दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button