Kashmir Files के बाद ‘TheVaccine War’ के साथ वापसी कर रहे विवेक अग्निहोत्री !

कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कोविड टाइम की एक और शानदार कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म निर्माता ने द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद

कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कोविड टाइम की एक और शानदार कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म निर्माता ने द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। जो इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है। उनकी नई फिल्म का शीर्षक द वैक्सीन वॉर है। यह अगले स्वतंत्रता दिवस को 11 भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म के पोस्टर को किया शेयर

फिल्म निर्माता ने गुरुवार सुबह फिल्म की घोषणा की। उन्होंने फिल्म के पोस्टर को भी साझा किया जिसमें एक वैक्सीन की बोतल है जिस पर शीर्षक लिखा है। उन्होंने लिखा, “घोषणा: ‘द वैक्सीन वॉर’ प्रस्तुत करना – एक युद्ध की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी जिसे आप नहीं जानते। अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों के साथ जीता। यह स्वतंत्रता दिवस, 2023 पर रिलीज होगी। 11 भाषाओं में। कृपया हमें आशीर्वाद दें। #TheVaccineWar।”

उन्होंने आगे लिखा, ‘पहली बार कोई भारतीय फिल्म 11 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। @i_ambuddha & @AAArtsOfficial पर भारतीय फिल्म उद्योग को एक के रूप में एकीकृत करने में मदद करने के लिए यह हमारी विनम्र पहल है। #भारत का अपना सिनेमा।”

इससे पहले अपनी आने वाली फिल्म के बारे में हिंट दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”द _____ वार’., ”जब कोविड आया तो भारत के पास लड़ने के लिए कुछ नहीं था। हमें मेडिकल इन्फ्रा की महाशक्तियों द्वारा ब्लैकमेल किया गया और मरने के लिए अकेला छोड़ दिया गया। लेकिन हमारे वैज्ञानिक बिना संसाधनों के अपने धर्म की तरह वापस लड़े। हमने सबसे तेज और सबसे सुरक्षित वैक्सीन बनाई, एक ऐसा इंफ्रा बनाया जिस पर हर भारतीय गर्व कर सकता है।”

कश्मीर की बात करें तो फाइल्स को ₹15 करोड़ के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की, जिसका मुख्य कारण मुंह की मजबूत बात थी। पल्लवी के पति विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म, 30 साल पहले घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की दौड़ में रणबीर कपूर की शम्स हेरा, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़ी रिलीज़ को पछाड़ दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button