Trending

सोशल मीडिया पर वायरल तिरुमाला मंदिर के वीडियो को TTD CVSO ने बताया फेक !

भगवान श्री वेंकटेश्वर का निवास, तिरुमाला तिरुपति मंदिर हिंदू पूजा के सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक है, जहां हजारों भक्त नियमित रूप से आते हैं।

भगवान श्री वेंकटेश्वर का निवास, तिरुमाला तिरुपति मंदिर हिंदू पूजा के सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक है, जहां हजारों भक्त नियमित रूप से आते हैं। पहाड़ी शहर का मंदिर परिसर, जो 16.2 एकड़ भूमि में फैला हुआ है, अपने अनुयायियों से बड़ी मात्रा में दान भी आकर्षित करता है।का एक “बहुत दुर्लभ दर्शन” के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शुक्रवार को कथित तौर पर ड्रोन का इस्तेमाल कर बनाया गया वीडियो

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दो मिनट की एक लंबी क्लिप साझा की, जो पहाड़ी मंदिर का गर्भगृह प्रतीत होता है। जिसे तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के सीवीएसओ नरसिम्हा किशोर ने शुक्रवार को कथित तौर पर ड्रोन का इस्तेमाल कर भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर की वीडियोग्राफी की संभावनाओं से इनकार किया और सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो को फर्जी करार दिया।

इंस्टाग्राम अकाउंट धारक पर जांच के आदेश दिए

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे मंदिर शहर में हलचल मच गई और टीटीडी के अधिकारी सदमे में आ गए। वीडियो को कथित तौर पर @Icon नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा साझा किया गया था। इस घटना से सतर्क तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के अधिकारियों ने इंस्टाग्राम अकाउंट धारक पर जांच के आदेश दिए हैं और पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने जांच शुरू की और उपलब्ध जानकारी के आधार पर उन्होंने पाया कि हैदराबाद के युवकों ने ड्रोन द्वारा शूट किए गए वीडियो को साझा किया। 28 अगस्त, 2022 को किए गए इस ट्वीट को अब तक लगभग 790 बार रीट्वीट किया जा चुका है और इसे अब तक लगभग 125.6K बार देखा जा चुका है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button