जवान मूवी की एडवांस बुकिंग हुई शुरू !

जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई जा चुकी है जब जवान का ट्रैलर रिलीज़ हुआ तबसे इस बात को लेकर हर तरफ शोर मचा हुआ है की आखिर जवान होगी कैसी जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

पठान के बाद अब किंग खान की मूवी जवान ने लोगो का एक्सकिटमेंट लेवल बड़ा दिया है इस फिल्म का लोगो को काफी टाइम से इंतज़ार था जिस तरह से पठान मूवी और उसके गाने ट्रोल हुए उस तरह शायद अब जवान मूवी ना ट्रोल हो इस फिल्म में शाहरुख खान 5 अलग अलग अवतारों में दिखाई देंगे। जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई जा चुकी है जब जवान का ट्रैलर रिलीज़ हुआ तबसे इस बात को लेकर हर तरफ शोर मचा हुआ है की आखिर जवान होगी कैसी जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

jawan advance booking started in india shah rukh khan shares a post and says Bahut Bekaraar Hain Sab Jawan Advance Booking: भारत में शुरू हुई 'जवान' की एडवांस बुकिंग, शाहरुख खान बोले- 'बहुत बेकरार हैं सब...'

जवान मूवी को लेकर लोगो का उत्साह

और इसकी एडवांस बुकिंग शुरू होने का फैंस इंतजार कर रहे थे। विदेशो में तो कुछ समय पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और अब आखिरकार इंडिया में भी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहरुख खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

Jawan:भारत में शुरू हुई 'जवान' की एडवांस बुकिंग, वीडियो साझा कर शाहरुख खान  ने कहा- बहुत बेकरार हैं सब... - Shah Rukh Khan And Nayanthara Film Jawan  Advance Booking Opens In India

जवान के ट्रेलर की दिखाई गई झलक

शाहरुख ने जवान के ट्रेलर के साथ ही बताया था कि शुक्रवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होगी। शाहरुख खान ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के कमेंट पढ़ते नजर आ रहे हैं वीडियो में जवान के ट्रेलर की झलक भी दिखाई गई है। शाहरुख वीडियो में कहते हैं- ‘बहुत बेकरार हैं सब जवान के लिए।’ शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपकी और मेरी बेकरारी खत्म हुई। एडवांस बुकिंग जवान की शुरू हो गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button