लखनऊ के रोहतापुर इलाके में बीच सड़क पर लड़की के साथ हुई हिंसा !

घटना हुई वो पहली बार नहीं हुई बल्कि पहले भी हो चुकी है। ये पूरी घटना लखनऊ के इब्राहिमपुर प्रथम वार्ड जोन 8 की है लड़की का नाम यामिनी चौहान है लड़की के पिता का नाम पृथ्वी चौहान है।

महिलाओ के साथ हिंसा रुकने का नाम नही ले रही है आए दिन उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में ऐसी घटनाएं हो रही है इन घटनाओं से सबसे ज्यादा प्रभावित वो पेरेंट्स होते है जो अपनी बच्चियों को आगे तो बड़ाना चाहते है लेकिन ऐसे कांड की वजह बच्चो की उड़ान में बाधा डाल देते है। जिस लड़की के साथ ये घटना हुई वो पहली बार नहीं हुई बल्कि पहले भी हो चुकी है। ये पूरी घटना लखनऊ के इब्राहिमपुर प्रथम वार्ड जोन 8 की है लड़की का नाम यामिनी चौहान है लड़की के पिता का नाम पृथ्वी चौहान है।

Widow raped in Patna first landlord tortured Then lawyer committed rape -  पटना में विधवा से रेप, पहले मकान मालिक ने किया दुष्कर्म; फिर झांसा देकर  वकील ने बनाया शारीरिक संबंध ,

बीच रासते में दिया घटना जो अंजाम

ये सैनिक कॉलोनी समीप रोहतापुर, नीलमथा के निवासी है दरअसल यामिनी ट्यूशन पड़ा कर रोहतापुर गाँव से शाम 7 बजे दिनांक 30/08/2023 को बाहर निकली तो अपनी स्कूटी के पहियों की हवा निकली हुई पाती है। वह कुछ सोच ही पाती की पंकज रावत निवासी रोहतापुर, अपने 2 अन्य साथियों के साथ पूरी साज़िश, व जान से मारने की नियत से यामिनी के गले में दुप्पटा से फंदा लगा देता है और घसीटते हुए धारदार चाकू की मदद से वार पे वार करने लगता है। यामिनी के सर पर 7 से 8 बार धारदार हथियार से हमला करता है, जब इससे भी संतोष नहीं मिला तो पीठ पर कई वार किए, हाथ पर वार किए, चेहरे पर वार किया, किसी तरह यामिनी लड़खड़ाते हुए जहां ट्यूशन पढ़ाती है।

Woman Raped On Pretext Of Marriage Got Threat Of Making Video Viral FIR  Lodged Ann | शादी का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, वीडियो वायरल करने की  धमकी सुन युवती पहुंची थाने

एक्शन ना लेने पर कानून व्यवस्था पर उठ सकते है सवाल

उस घर में घुस गई, घर के मालिक ने हिम्मत दिखायी, यामिनी के घर को सूचित किया एवं अपनी गाड़ी से कमांड हॉस्पिटल यामिनी को ले गए , 3 घंटे तक ऑपरेशन चला , बताया जा रहा है। साल भर पहले भी पंकज रावत ने यामिनी को छेड़ा था तो यामिनी ने थाना PGI में कंप्लेन कि थी , तब पंकज रावत ने माफ़ी माँगी थी, यदि इतनी सख़्त क़ानून व्यवस्था के बाद भी इन अपराधियों कि इतनी हिम्मत है तो समाज का कोई भी वर्ग सुरक्षित नही है समाज ऐसे में भयमुक्तPGI कैसे हो पायेगा ये सबसे बड़ा सवाल है। फ़िलहाल पुलिस उन अपराधियों को ढूढ़ने में लगी हुई है और अगर इस मामले में एक्शन नहीं लिया गया तो ऐसे में राज्य सरकार पर सवाल खड़े हो जायेगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button