Bhojpuri Actress की वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखकर Fans हुए हैरान !

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। जिनके लाखों चाहने वाले हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने साल 2010 में रवि किशन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा है।

रील बनाते धमाल मचा रही एक्ट्रेस

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह येलो कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो आईने के सामने खड़े होकर रील बनाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ के सॉन्ग पर एक्ट्रेस ने दिलकश अदाएं दिखाई है। अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। और खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

खुद से करती हूं बहुत प्यार

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है ‘खुद से बात कर रही हूं, क्यूंकि खुद से बहुत प्यार करती हूं।’आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाने का भी ऐलान किया था।

नया मुकाम किया हासिल

भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल कर अक्षरा सिंह ने एक नया मुकाम हासिल किया है। अपनी मेहनत और टैलेंट से उन्होंने एक खास जगह बनाई है।

 

सलमान खान के शो बिग बॉस OTT में आने के बाद अक्षरा सिंह की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। जिसका असर एक्ट्रेस के करियर ग्राफ पर बखूबी देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button