Uttar Pradesh: टेनी के बयान पर राकेश टिकैत का पलटवार, कैबिनेट से की हटाने की मांग !

केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्र टेनी के विवादित बयान पर किसान नेता राकेश सिंह टिकैत ने पलटवार किया है। टिकैत ने पलटवार करते हुए कहा, यह बयान उनके साथ-साथ किसानों के बारे में भी है।

केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्र टेनी के विवादित बयान पर किसान नेता राकेश सिंह टिकैत ने पलटवार किया है। टिकैत ने पलटवार करते हुए कहा, यह बयान उनके साथ-साथ किसानों के बारे में भी है। इसका जवाब प्रधानमंत्री जी देंगे जिन्‍होंने कहा था कि किसान भगवान है। इस तरह के लोगों को कैबिनेट में रखना अपनी भद पिटवानी है। पहले भी इन्‍होंने विवादित बयान दिया तो 8 लोगों की हत्‍या हो गई। ये 8 लोगों की हत्‍या के जिम्‍मेदार हैं।

मंत्री पद से हटाने की करी मांग !

Related Articles

मीडिया से बात करते हुए टिकैत ने कहा कि उन्‍होंने (टेनी ने) अपने बेटे को भड़काया जिसके नतीजे में लखीमपुर कांड हुआ। बेटा जेल में बंद है। ये विवादित बयान देते हैं तभी तो इनकी ये हालत हुई है। इसे पुलिस को संज्ञान में लेना चाहिए। खासकर भारत सरकार को इस तरह के लोगों को अपनी कैबिनेट से हटाना चाहिए। टिकैत ने कहा, टेनी को बौखलाहट है कि लखीमपुर खीरी में पचास हजार लोग शांतिपूर्ण ढंग से तीन दिन प्रदर्शन करते रहे। हमारी मांग है कि केंद्र के मंत्री पद से इनको हटाया जाए। जब तक ये पद पर रहेंगे लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच को प्रभावित करते रहेंगे। आज भी लखीमपुर के लोग दहशत में हैं। उन्हें भी मुक्ति चाहिए।

Don't try to divide Samyukt Kisan Morcha: Rakesh Tikait - The Hindu

टिकैत ने पीएम से मांगा जवाब !

राकेश टिकैत ने कहा कि देश के उपराष्‍ट्रपति भी किसानों के नाम पर बने हैं। उपराष्‍ट्रपति जी और प्रधानमंत्री जी इसका जवाब देंगे। प्रधानमंत्री जी जवाब देंगे कि उनकी सरकार में किसानों का कैसा मान-सम्‍मान है? उन्‍होंने कहा, देश का किसान आहत है लेकिन हम इस पर सरकार से जवाब चाहते हैं। जब तक लखीमपुर खीरी कांड का निस्‍तारण नहीं होता तब तक केंद्रीय गृहराज्‍य मंत्री का नाम सामने आता रहेगा।

Rakesh Tikait detained by Delhi police, returns without participating in  Jantar Mantar protest | India News

लखीमपुर के लोगों में हैं दहशत- टिकैत

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि टेनी ने जो हमारे लिए कहा उसकी कोई बात नहीं है। लेकिन किसानों पर जो कहा उसका जवाब सरकार को देना चाहिए। लखीमपुर के लोग दहशत में हैं। वहां पर इनका टेरर है। इनके लोग आम जनता को धमकाते रहते हैं। पुलिस फोर्स भी इनके अंडर में है। वो भी लोगों को धमकाती है लेकिन इस तरह का आतंक अब देश में नहीं चलने वाला। टिकैत ने कहा, हम लखीमपुर खीरी दोबारा जाएंगे। सीएम योगी आदित्‍यनाथ को भी संज्ञान लेना चाहिए कि लखीमपुर खीरी दहशत में हैं। यह सरकार की जिम्‍मेदारी है। सरकार इनकी जुबान पर लगाम लगाए। गृह राज्‍य मंत्री 120B के आरोपी हैं। इन पर अंकुश लगाना चाहिए।

मेरठ: किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, देश  के हालात ठीक नहीं हैं... - Bharat Samachar | Hindi News Channel

क्या था टेनी का बयान ?

केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्र टेनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह किसान नेता राकेश टिकैत को ‘दो कौड़ी का आदमी’ कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में टेनी कह रहे हैं कि ”मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्‍छी तरह से जानता हूं। दो कौड़ी का आदमी है। वह दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्‍त हो गई। इस तरह का आदमी किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता।

ajay mishra teni controversial statement on rakesh tikait contested  election lost deposit video viral - राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी, 2 बार  जमानत जब्‍त हुई है, केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री ...

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button