निकाय चुनाव के चलते आप नेता संजय सिंह ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जाने किन मुद्दों को लेकर आप UP में लड़ेगी चुनाव !

प्रदेश में महज कुछ दिनों में नगर निकाय चुनाव होने वाले है। जिसके चलते लगातार राजनैतिक पार्टिया चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है।

प्रदेश में महज कुछ दिनों में नगर निकाय चुनाव होने वाले है। जिसके चलते लगातार राजनैतिक पार्टिया चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रदेश में चुनाव के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमे उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। संजय सिंह ने बताया कि पिछले 1 सालों से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नगर निकाय नगर पालिका चुनाव को लेकर तैयारी कर रहे हैंI संजय सिंह के मुताबिक आम आदमी पार्टी का पहले चरण नगर निगम नामांकन पूरा हो चुका हैंI

इन मुद्दों को लेकर निकाय चुनाव में उठेगी आम पार्टी

मीडिया से हुई वार्तालाप में आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश की सभी नगर निकाय नगर पालिका नगर पंचायत यहां बन्नी पार्टी चुनाव लड़ रही हैI साथ ही मुद्दों और वादों कि बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि उनकी सर्कार आवारा पशुओं को संरक्षित करने और सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का काम करेंगे।

  • हमारा मेयर चुनाव में जीत के बाद हाउस टैक्स हाफ होगा वाटर टैक्स माफ होगा पुराना हाउस टैक्स माफ बकाया माफ़ किया जाएगा।
  • मोहल्ला क्लीनिक बनाये जाने कि कही बात।
  • 1 साल के अंदर नगर निगम के स्कूलों की तस्वीर बदलने का काम करेंगे।
  • रेहड़ी पटरी वालों से हो रही अवैध वसूली को रोकने का काम किया जाएगा।
  • लखनऊ के पार्कों का कायाकल्प किया जाएगा।

आप सरकार का बजट मुनाफे का बजट

चुनाव को लेकर प्रचार कि बात करते हुए आप नेता ने बताया कि उनकी सरकार डोर टू डोर कैंपेनिंग करने का काम करेंगे। हमारी मेयर प्रत्याशी अंजू भट्ट सभी पार्षदों से मुलाकात करेंगे। दिल्ली के 25 विधायक नगर निकाय चुनाव में प्रचार करने का काम करेगा। साथ ही केजरीवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली का अरविंद केजरीवाल सरकार का हिंदुस्तान का पहला बजट है जो कि मुनाफे का बजट चल रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button