अस्पताल में भर्ती हैं उर्फी जावेद ,शेयर की तस्वीरें तो फैंस हुए उदास !

उर्फी जावेद ने हाल ही में अस्पताल से एक तस्वीर साझा की, इंफ्लुएंसर ने अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही हैं।अपने बोल्ड फैशन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बयानो और पहनावे के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अस्पताल से एक तस्वीर साझा की हैं। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। हालाँकि, कुछ ही समय बाद, उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया, जिससे उनके चाहने वालों के बीच उनके अस्पताल में भर्ती होने के कारण के बारे में उत्सुकता बढ़ गई।

Urfi Javed opened her clothes on hospital bed doctor got angry viral social  media | Urfi Javed ने हॉस्पिटल में उतारे अपने कपड़े तो भड़क गए डॉक्टर, ऐसे  लगाई क्लास | Hindi

फैंस ने मांगी एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ

उर्फी जावेद को तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस से जुड़ी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उर्फी जावेद अस्पताल के बेड पर दिखाई दीं। उर्फी जावेद की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी उदास हो गए हैं और एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। उर्फी जावेद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

उर्फी जावेद को क्या हुआ...? अस्पताल बेड पर लेटी दिखीं, फैंस बोले 'बहन सच  में बीमार हो या ये भी ड्रेस है' | Uorfi Javed posted picture of  hospitalized and then deleted

रहस्यमय तरीके से दिया कैप्शन

अस्पताल से शेयर की गई तस्वीर में, उर्फी अस्पताल की ड्रेस में, बिस्तर पर बैठी हुई, अपनी आँखें बंद करके मुस्कुरा रही थी और अपने हाथों से शांति का संकेत देती दिखाई दे रही थी। तस्वीर में, उसने ऑक्सीजन मास्क पहना हुआ था, फिर भी अपने फैंस और फॉलोअर को अस्पताल में भर्ती होने के कारण का खुलासा करने से परहेज किया। तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्होंने रहस्यमय तरीके से कैप्शन दिया, “2024 की धमाकेदार शुरुआत।”

Urfi Javed Health Update: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो,  खुद बताया अपना हाल - urfi javed health update actress shared photo from  hospital ps – News18 हिंदी

सामने आई तस्वीरो ने फैंस को किया उदास

साल 2024 की शुरुआत में उर्फी जावेद की सामने आई इस तस्वीर ने फैंस को उदास कर दिया है। आपको बता दें पहले भी कई बार उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। लेकिन कुछ समय के बाद उर्फी जावेद अपने घर वापस लौट आई हैं। अब देखना होगा इस बार उर्फी जावेद को इस बार कब तक अस्पताल से छुट्टी मिलती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button