प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया 4 लोग…

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए. जब उन्होंने बताया कि....

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए. जब उन्होंने बताया कि कैसे हर कोई उनके खिलाफ हो गया और जब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हुईं, तो लोग उन्हें कहने लगे कि उनका करियर खत्म हो गया है। फिर प्रियंका ने जो किया वह अपने आप में इतिहास बन गया। अब प्रियंका का समर्थन करते हुए शेखर सुमन ने भी कुछ खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं, जो उनके और उनके बेटे अध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगरेप कर चुके हैं, न जाने कितने प्रोजेक्ट्स ने दोनों को किनारे कर दिया।

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं इंडस्ट्री के 4 ऐसे लोगों के बारे में जानता हूं, जिन्होंने मुझे कई प्रोजेक्ट्स से निकालने के लिए गैंग बनाया गया। और ये मैं आप सभी को सच्चाई के साथ बता रहा हूं। इनमें इंसानियत नहीं है। गैंगस्टर और ये लोग सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं। मैं एक ही बात में विश्वास करता हूं, कि आप सच्चाई से भाग नहीं सकते। आप दूसरों के लिए समस्याएँ पैदा कर सकते हैं, लेकिन उन्हें सफल बना सकते हैं। हम इसे होने से नहीं रोक सकते।”

शेखर सुमन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रहा है. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपके और आपके दुश्मनों के लिए खतरनाक हैं। ये लोग न तो आपको अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करने देंगे और न ही आपकी तारीफ करेंगे।

ये लोग आपके बारे में केवल बुरी बातें ही कहेंगे। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि आप क्या कर रहे हैं। वे आपका काम छीन कर गलत कर रहे हैं। इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं इसे लिखित रूप में रख सकता हूं। इसी तरह कई लोगों ने शेखर के समर्थन में कमेंट किए हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button