BREAKING NEWS: मृत हाथी के पोस्टमार्टम के दौरान भड़की भीड़, हाथी को चीरा लगाने वाले 2 लोग हुए घायल !

मृत हाथी के पोस्टमार्टम के दौरान भड़की भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया।हमले में हाथी को चीरा लगाने वाले दो लोग घायल हो गये।

मृत हाथी के पोस्टमार्टम के दौरान भड़की भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। हमले में हाथी को चीरा लगाने वाले दो लोग घायल हो गये। थाना Crowd erupts during post-mortem of dead elephant निवासी महन्त हरिनाम दास के पालतू हाथी मोती की मौत बुधवार शाम को हो गई थी। गुरुवार को वन विभाग व जिला पशु चिकित्सा अधिकारी के निर्देशन में डाक्टरों की टीम पोस्टमार्टम कर रही थी।

महावत के साथ मारपीट होने की सूचना पर

पोस्टमार्टम के दौरान लोगों को दूर रखा गया। जिससे लोगों में यह अफवाह फैल गई की हाथी के दांत व गजमुक्ता टीम निकाल कर ले जा रही है। विरोध करने पहुंचे महावत संतराम से टीम के सदस्यों के साथ कहा सुनी व मारपीट हो गई। महावत के साथ मारपीट होने की सूचना पर ग्रामीणों ने टीम पर धावा बोल दिया।

 इस सम्बन्ध में लोनीकटरा पुलिस का कहना है कि

भीड़ उग्र होते ही डाक्टर व वन बिभाग की टीम मौके से भाग निकली जबकि चीरा लगा रहे थाना लोनीकटरा के पांचू पुरवा निवासी कमलेश व कल्लू घायल हो गये। सूचना पर लोनीकटरा के अलावा कोठी,सुबेहा व हैदरगढ़ की पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ को शांत कर जेसीबी की मदद से गड्ढे में दफनवा दिया। इस सम्बन्ध में लोनीकटरा पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button