Urfi Javed New Look: जालीदार कपड़े पहनकर सड़क पर निकली उर्फी, मास्क देख चकराए लोग !

उर्फी जावेद अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका ये अंदाज कइयों की समझ से परे है और कई तो उनके बोल्ड लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका ये अंदाज कइयों की समझ से परे है और कई तो उनके बोल्ड लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद को किसी भी तरह के आउटफिट से कोई खास दिक्कत नहीं है और होगी भी क्यों… क्योंकि ज्यादातर आउटफिट खुद या उनकी टीम ने ही डिजाइन किए होते हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों को सरप्राइज देने के लिए आ गई हैं और इसके लिए उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट चुना है, जो उन पर खूब फब रहा है, लेकिन कलरफुल मास्क की वजह से अब वह ट्रोल हो रही हैं।

उर्फी का नया रूप

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहनी हुई है और टॉप पर ब्लैक ब्रालेट कैरी किया हुआ है साथ ही हाथों में मैचिंग फैब्रिक ग्लव्स भी पहने हुए हैं। अभी तक तो सब ठीक था, लेकिन जैसे ही नजर उर्फी ​​के मास्क पर पड़ी तो लोगों को थोड़ी हैरानी हुई कि यह कैसा मास्क है। उर्फी के मुखौटे की बनावट न केवल अजीब थी, बल्कि थोड़ी पारदर्शी भी थी। यानी उर्फी ने ये मास्क अपनी सेफ्टी के लिए नहीं बल्कि फैशन के लिए पहना था।

https://www.instagram.com/reel/CnTuWPWqBlP/?utm_source=ig_web_copy_link

 फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

उर्फी जावेद हमेशा फैशन के मामले में लोगों से दो कदम आगे रहती हैं। पोशाक कभी कील से बनी होती थी, कभी कांच से, कभी ब्लेड से और कभी पत्थरों से पोशाक बनाई जाती थी। उर्फी हर बार लोगों को चौंका देती है। उनके हर नए लुक का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। उर्फी महज 25 साल की हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने वो शोहरत हासिल कर ली है जो एक स्टारकिड को मिलती है।

उर्फी का करियर

आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ समेत कई टीवी शोज में काम किया है। उर्फी जावेद बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, वह सबसे पहले जाने वाली थीं। लेकिन बिग बॉस के बाद से ही उर्फी को बाहर पहचाना जाने लगा और उर्फी ने इस मौके का अच्छा फायदा भी उठाया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button