उपासना सिंह ने कपिल शर्मा के शो को कहा अलविदा, बताई शो छोड़ने की वजह…

कपिल शर्मा शो की पूर्व कास्ट सदस्य उपासना सिंह ने कहा कि एक कलाकार के जीवन में पैसा महत्वपूर्ण है, लेकिन केवल एक बिंदु तक।

कपिल शर्मा शो की पूर्व कास्ट सदस्य उपासना सिंह ने कहा कि एक कलाकार के जीवन में पैसा महत्वपूर्ण है, लेकिन केवल एक बिंदु तक। उसके बाद, किसी को रचनात्मक रूप से संतुष्ट होने की आवश्यकता है। उन्होंने इसे द कपिल शर्मा शो से जाने के पीछे के कारणों में से एक के रूप में उद्धृत किया। उपासना ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर नियमित रूप से एक श्रृंखला के रूप में भी काम किया था, लेकिन एक नए साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने लोकप्रिय कॉमेडियन के साथ काम करना छोड़ दिया क्योंकि उनके पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं था।

 

 

मैं काम से खुश नहीं थी

उसने बताया कि वह और कपिल अभी भी अच्छे दोस्त हैं, और उसने उससे कहा है कि अगर उसके लिए अच्छी भूमिका है तो ही उसे कॉल करें। उसने कहा कि उसे शो में उसके काम के लिए अच्छी तरह से भुगतान किया जा रहा था, लेकिन वह काम से खुश नहीं थी।

जब मैंने की थी शुरुआत 

उपासना ने हिंदी में कहा, “पैसा हर किसी के जीवन में महत्वपूर्ण है, लेकिन एक निश्चित बिंदु तक। लेकिन उस बिंदु के बाद, आपको काम से मिलने वाली संतुष्टि अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है। जब मैंने शुरुआत की थी, मैं पैसे के लिए नौकरी करके खुश थी , लेकिन मैं अब ऐसा नहीं सोचती । अब, मैं केवल वही भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे संतुष्ट करती हैं। मैं अपने निर्माताओं से भी यही कहती हूं कि मुझे ऐसी भूमिकाएं दें जो केवल मैं ही कर सकती हूं।”

मुझे अच्छा भुगतान किया जा रहा था

उन्होंने आगे कहा, “अगर आप मुझे जो रोल ऑफर कर रहे हैं, अगर कोई उसे कर सकता है, तो मुझे पैसे में भी कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं कपिल का शो कर रही थी , और यह दो साल से अधिक समय से शीर्ष शो था। लेकिन फिर, एक समय ऐसा आया जब मुझे लगा कि अब मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है। मुझे अच्छा भुगतान किया जा रहा था। लेकिन मैंने कपिल से कहा कि अब मुझे चैलेंज नहीं किया जा रहा है। मैंने उनसे कहा कि या तो मुझे उस तरह की भूमिकाएं दें जो मैंने शुरू की थी, या मुझे जाने देने दे आज भी जब मैं कपिल से बात करती हूं तो उनसे यही कहती हूं। कि वह मुझे तभी वापस बुलाए जब मेरे लिए कुछ दिलचस्प करना हो।”

कपिल के शो से  जाने का कारण

इससे पहले, एक साक्षात्कार में, उपासना ने कहा था कि कपिल के शो से उनके जाने का कारण यह नहीं था कि वह उनके साथ गिर गईं, बल्कि संविदात्मक दायित्वों के कारण थीं। कपिल का शो इस समय अंतराल पर है, और वह कनाडा में अपने कलाकारों के साथ दौरा कर रहे हैं। उपासना को हाल ही में Disney+ Hotstar सीरीज मासूम में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button