khanan mafia: यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक लाख के इनामी खनन माफिया को किया गिरफ्तार !

खनन माफिया जफर अली को पुलिस ने शनिवार तड़के करीब 5 बजे पाकबड़ा थाना के पास गिरफ्तार किया । 

एक लाख का इनामी खनन माफिया जफर को गिरफ्तार कर मुरादाबाद पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। खनन माफिया जफर को  पाकबड़ा पुलिस ने पाकबड़ा-अगवानपुर बाइपास पर घेराबंदी करके गिरफ्तार किया। खनन माफिया जफर अली को पुलिस ने शनिवार तड़के करीब 5 बजे पाकबड़ा थाना के पास गिरफ्तार किया।

फायरिंग के दौरान लगी गोली

UP पुलिस को 12 अक्टूबर की दोपहर में पता चला कि खनन माफिया जफर मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा इलाके में है।मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा पुलिस ने पिछले दिनों जफर की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन चलाया था।जिसे लेकर लगातार खोजबीन चल रही थी। पकवाड़ा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में शुक्रवार की रात चेकिंग लगी हुई थी। इस दौरान अपराधी वहां से पुलिस को चकमा देने की कोशिश करता पाया गया। उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह भागने लगा। इसके बाद उसे गोली मार दी गई। जिसके बाद हालत गंभीर होने पर जफर को हायर सेंटर रेफर करा दिया।

एक दिन पहले ही बढ़ाई गयी इनाम राशि

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में कांकरखेड़ा का रहने वाले जफर पर कल यानी शुक्रवार को ही इनाम की राशि 50 हजार रुपए से बढ़ाकर एक लाख रुपए की गई थी। साथ ही उसकी गिरफ्तारी को लेकर कहे तो सीएम के आगमन से पहले मुरादाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button