फिल्म रिलीज़ होने से पहले Tusshar Kapoor के बेटे ने कही ये बात !

कॉमेडी-हास्य फिल्म सीरीज 'गोलमाल' में गूंगा किरदार निभाकर वाहवाही बटोरने वाले बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

कॉमेडी-हास्य फिल्म सीरीज ‘गोलमाल’ में गूंगा किरदार निभाकर वाहवाही बटोरने वाले बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अभिनेता अपनी नई फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और सक्रिय रूप से फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। उनकी नई फिल्म ‘मरीच’ 9 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले तुषार ने अपने बेटे को लेकर बड़ी बात कही है।

तुषार कपूर के मुताबिक, उनके बेटे लक्ष्य को अपने पिता के काम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। तुषार कपूर क्या करते हैं इस बात से लक्ष्य पूरी तरह अनजान है। जब तुषार दिन का काम खत्म करके घर लौटता है और अपने बेटे से मिलता है, तो यह उसके दिन का सबसे अच्छा पल होता है। तुषार ने यह भी कहा कि वह घर में बॉलीवुड के व्यक्ति नहीं हैं। वे न तो अपनी फिल्मों की बात करते हैं और न ही दीवार पर अपने पोस्टर टांगते हैं। अभिनेता ने कहा कि लक्ष्य को अपने काम के बारे में जानने में समय लगेगा।

तुषार का बेटा दोस्तों में बिजी रहता है

अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में तुषार कपूर ने यह भी कहा कि उनका बेटा लक्ष्य अपने स्कूल की गतिविधियों और दोस्तों में ज्यादा व्यस्त रहता है। उसने वास्तव में बहुत अधिक बॉलीवुड फिल्में नहीं देखी हैं। तुषार ने कहा कि उनका बेटा सिर्फ यूट्यूब पर वीडियो देखता है और माइनक्राफ्ट और सुपर मारियो खेलता है।

‘मरीच’ में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे तुषार

निर्देशक ध्रुव लाथेर मारीच की आने वाली फिल्म में तुषार कपूर के अलावा और भी कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका में नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव और अनीता हसनंदानी नजर आएंगे। इस फिल्म में तुषार कपूर एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म के विलेन मारीच का पीछा करता नजर आएगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button