डॉलर के मुकाबले रुपये के गिरने पर TRS के अध्यक्ष ने PM Modi के पुराने ट्वीट साझा कर सरकार पर कसा तंज

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव (KTR) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने ट्वीट्स को खोजा...

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव (KTR) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने ट्वीट्स को खोजा और भारतीय मुद्रा के सबसे निचले स्तर पर पहुंचने के बाद उनके खिलाफ व्यापक प्रचार किया।

केटीआर ने 2013 से मोदी के कई ट्वीट पोस्ट किए, जब बाद में रुपये के घटते मूल्य के लिए कांग्रेस द्वारा शासित यूपीए सरकार की आलोचना की।

PM Modi के पुराने ट्वीट किए साझा

केटीआर ने लिखा कि, “उन सभी भक्तों को जो मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं कि वैश्विक अर्थव्यवस्था और फेड नीति रुपये को कैसे प्रभावित कर रही है। आपका तर्क विश्व गुरु मोदी जी द्वारा समर्थित नहीं है, मैं केवल उनके अविश्वसनीय ज्ञान के मोती से उद्धृत कर रहा हूं”।

केटीआर, जो अपने पिता के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में कैबिनेट में एक वरिष्ठ मंत्री के रूप में कार्य करते हैं, ने याद किया कि मोदी ने सरकार के अंदर भ्रष्टाचार पर मुद्रा के कमजोर होने को जिम्मेदार ठहराया था। टीआरएस नेता ने मोदी के उस ट्वीट का भी हवाला दिया जिसमें संकेत दिया गया था कि रुपया अस्पताल में भर्ती था।

हैशटैग “न्यू इंडिया

केटीआर द्वारा हैशटैग “न्यू इंडिया” के साथ एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “रुपये एक ऑल टाइम लो जुमला एट ऑल टाइम हाई।” टीआरएस नेता ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का भी मजाक उड़ाया।

निर्मला सीतारमण पर भी साधा निशाना

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले की एक हालिया घटना का जिक्र करते हुए जब सीतारमण ने राशन की दुकान पर पीएम की तस्वीर नहीं मिलने के लिए जिला कलेक्टर की आलोचना की, तो केटीआर ने कहा, “जबकि रुपया अब तक के सबसे निचले स्तर पर है, मैडम एफएम राशन की दुकानों पर पीएम की तस्वीरों की तलाश में व्यस्त है।”

केटीआर ने कहा “रुपया अपने प्राकृतिक पाठ्यक्रम का पालन करेगा, वह आपको आश्वस्त करेगा। जय विश्व गुरु, सभी आर्थिक संकट, बेरोजगारी और मुद्रास्फीति ईश्वरीय कृत्यों के कारण होती है”।

शुक्रवार को रुपया में 41 पैसे की गिरावट के बाद अमेरिकी डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे निचले स्तर 81.20 पर पहुंच गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button