Trailer Release: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज़, श्रद्धा के साथ रोमांस करते नजर आये रणबीर !

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'तू झूठी मैं मक्कार' के निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कॉमेडी के साथ अपना रोमांटिक साइड दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रमुख जोड़ी के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री और प्यार के रंगीन सफर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। यह पहला मौका है जब इन दोनों की जोड़ी एक साथ बनी है।

ट्रेलर की शुरुआत

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ऐसा लगता है कि सिनेमाघरों में रोमांस वापस लाने वाला है। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने वाले पेप्पी संगीत की झलक भी दिखाई गई है। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर और श्रद्धा के बीच पर किस करने से होती है, जबकि बैकग्राउंड में रणबीर की आवाज बजती है जहां वह रिश्तों के बारे में बात करते हैं। श्रद्धा वह झूठी प्रेमिका है जो इसका दोष लिए बिना इससे बाहर निकलना चाहती है।

‘रिश्ता जोड़ना आसान हैं, तोडना मुश्किल’

इसकी शुरुआत रणबीर के साथ होती है, “आजकल रिश्तों में घुसना आसान हैं, उससे निकलना मुश्किल। रिश्ता जोड़ना आसान हैं, तोडना मुश्किल। रणबीर श्रद्धा को लुभाने की कोशिश करता है, और पूछता है कि क्या उसे प्यार या टाइम पास में दिलचस्पी है।

श्रद्धा कहती हैं, “टाइम पास भी तो ऐसे किसी के साथ नहीं कर सकती ना। उसके भी लिए कोई मिलना चाहिए। जैसे-जैसे चीजें गंभीर होती हैं, वे एक आकस्मिक संबंध में आ जाते हैं और उनके परिवार भी इसमें शामिल हो जाते हैं। दोनों की सगाई हो जाती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ पहली बार रणबीर और श्रद्धा को एक साथ लाता है। फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button