उपेंद्र कुशवाहा पर लगे गंभीर आरोप, नितीश कुमार ने मीडिया में कही ये बात !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से उन पार्टी नेताओं के नामों का खुलासा करने....

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से उन पार्टी नेताओं के नामों का खुलासा करने को कहा, जो BJP के संपर्क में हैं।

मुख्यमंत्री ने यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा, “उनसे उन लोगों के बारे में पूछा जो भाजपा के संपर्क में हैं। उपेंद्र कुशवाहा कुछ भी कहना चाहते हैं। कृपया उसे सुनें और इसे प्रकाशित करें।”

कुशवाहा को भेजे संदेश में नीतीश कुमार ने कहा कि वह कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि वह पहले भी दो-तीन बार जदयू से अंदर-बाहर होते रहे हैं।

गौरतलब हैं कि कुशवाहा ने रविवार शाम एम्स, नई दिल्ली में इलाज के बाद पटना लौटने के बाद बयान दिया। एम्स में रहने के दौरान, कुछ भाजपा नेताओं ने उनसे मुलाकात की और बैठकों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह भगवा पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

कुशवाहा ने किया अटकलों का खंडन

कुशवाहा ने हालांकि इन अटकलों का खंडन किया। यह सही था कि कुछ भाजपा नेता एम्स दिल्ली आए और मुझसे मिले लेकिन यह नहीं कहता कि मैं भाजपा में शामिल होने की योजना बना रहा हूं। इसकी गलत व्याख्या की गई और पटना में अफवाह फैलाई गई।

कई नेता बीजेपी के संपर्क

मेरी पार्टी के बड़े नेता बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं। अगर आप आधिकारिक रूप से पूछेंगे तो जदयू के नेता भाजपा के खिलाफ बयान देंगे लेकिन अगर आप व्यक्तिगत रूप से बात करेंगे तो वे भाजपा के प्रति सकारात्मक रुख अपनाएंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button