प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर हुआ आउट ,फैंस के बीच उत्साह बढ़ने लगा !

प्रभास की अपकमिंग मूवी 'सालार' का धांसू ट्रेलर रिलीज ,जो फैंस के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ने लगा है।

‘बाहुबली’ सीरीज के बाद सुपरस्टार प्रभास को अपनी अगली बड़ी हिट मूवी का इंतजार है। उनकी ये तलाश अब ‘सालार’ से पूरी हो सकती है। ‘केजीएफ’ सीरीज के निर्देशक प्रशांत नील की इस फिल्म को लेकर उस वक्त से क्रेज बना हुआ है। जब इसका ऐलान हुआ था। इस फिल्म की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है,फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ते ही जा रहा है।

Salaar Teaser Prabhas And Prithviraj Took The Limelight Fans Said Film Will  Shake Whole World Records - जंगल का राजा बन सालार के साथ लौटे प्रभास, दमदार  टीजर देख कायल हुए फैंस,

सालार का ट्रेलर हुआ रिलीज

इंडियन सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी ‘सालार’ की रिलीज पर हर किसी की नजर है। फिल्म की रिलीज में अब महज 21 दिन का वक्त बाकी है। इस बीच मेकर्स ने अपनी अपकमिंग मूवी का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ने लगा है।

सालार (2023) - समाचार - आईएमडीबी

फैंस के रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर

इस फिल्म के ट्रेलर पर हर किसी की नजर थी।अब बिना किसी भारी प्रमोशन के मेकर्स ने इस फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जो फैंस के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान भी मेकर्स ने काफी पहले ही कर दिया था।

सालार (2023) - समाचार - आईएमडीबी

सालार से पूरी होगी प्रभास की तलाश

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में प्रभास स्टारर मूवी ‘सालार’ का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। जो एक बार फिर निर्देशक प्रशांत नील की डार्क फिल्मों की दुनिया में ले जाने वाला है। ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद सुपरस्टार प्रभास को अपनी अगली बड़ी हिट मूवी का इंतजार है। उनकी ये तलाश अब ‘सालार’ से पूरी हो सकती है।

प्रभास-स्टारर सालार का क्रेज जारी है, प्रशंसक ट्विटर पर 'साल नहीं सालार है'  के साथ छा गए हैं क्षेत्रीय समाचार | जी नेवस

एक्शन अवतार में दिखे प्रभास

फिल्म में प्रभास बेहद दमदार और एक्शन अवतार में दिखे हैं। जो एंटरटेनमेंट दुनिया में उनके फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर पहले तेलुगु भाषा में रिलीज किया था। कुछ देर बाद मेकर्स ने हिंदी में भी मूवी का ट्रेलर जारी कर दिया। जो उम्मीद पर बिल्कुल खरा उतरा है। जारी हुए ट्रेलर में प्रभास जबरदस्त फॉर्म में दिखे हैं। सुपरस्टार प्रभास की मूवी ‘सालार’ के इस धांसू ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं।

prabhas Hindi News, prabhas News In Hindi - NavodayaTimes.in

लीड रोल में अदाकारा श्रुति हासन आएंगी नज़र

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी ‘सालार- सीजफायर’ को मेकर्स 2 भागों में बनाने की तैयारी में हैं। ये मूवी भी ‘केजीएफ’ की तर्ज पर ‘सालार’ की दुनिया को आगे बढ़ाने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ लीड रोल में अदाकारा श्रुति हासन नजर आएंगी। मुख्य विलेन के रोल में साउथ के बड़े स्टार जगपति बाबू नजर आएंगे। जबकि, मूवी में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी दिलचस्प किरदार में दिखने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button