Mukesh Ambani ने अन्न सेवा रस्म के दौरान खाया किसी और के घर का खाना !

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी की तैयारियों महीनों पहले ही शुरू कर दी थी ,अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के लिए तैयार हैं।

देश में शादियों का सीजन चल रहा है इस बीच बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी की तैयारियों महीनों पहले ही शुरू कर दी थी ,इस साल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से कुछ दिनों पहले ही प्री-वेडिंग फंक्शन्स का जोर-शोर से आयोजन किया जा रहा है, जो एक मार्च से लेकर 3 मार्च तक जामनगर में जारी रहेगा। इससे ठीक पहले जामनगर में ही अन्न सेवा का आयोजन किया गया। राधिका और अनंत ने सभी को अपने हाथ से खाना परोसा और इस बीच गांव वालों से बातचीत भी की।

जामनगर में अंबानी परिवार ने की 'अन्न सेवा'... मुकेश, अनंत, राधिका ने परोसा  खाना | Mukesh Ambani family did annaseva in jamnagar gujarat ahead anant  and radhika merchant marriage

अनंत और राधिका की शादी की रस्में जामनगर से ही शुरू

स्थानीय लोगों द्वारा उनका स्वागत किए जाने पर मुकेश अंबानी ने कहा, ‘हमने अनंत और राधिका की शादी की रस्में जामनगर से ही शुरू कर दी हैं। मेरी मां भी जामनगर से हैं और पिछले 30 वर्षों से हम अपने गांव को पूरी दुनिया में गौरवान्वित कर रहे हैं ,स्वागत के लिए आप सभी का धन्यवाद्। इस दावत का लुत्फ उठाएं। ’

सबसे अमीर घराना जरूरतमंदों पर मेहरबान: अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी  की शुरूआत अन्न सेवा से, 51 हजार लोगों को खिलाएंगे खाना - Bharat Express  Hindi

मुकेश अंबानी के सरल स्वभाव को देख फैंस हुए कायल

मुकेश अंबानी जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, उतनी ही उनके अन्दर सादगी है। जिस सादगी के साथ वह अपना जीवन जीते हैं, उसे देखकर फैंस अक्सर हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला, जहां मुकेश अंबानी के सरल स्वभाव को देख फैंस उनके कायल हो गए हैं।

बेटी की शादी से पहले उदयपुर में अंबानी परिवार ने की ''अन्न सेवा'', 5100  लोगों को खिलाया खाना - mukesh ambani daughter isha pre wedding ceremony in  udaipur-mobile

 

थाली में खाना परोसते वक्त हाथ जोड़कर दिया सम्मान

‘अन्न सेवा’ के दौरान की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपने हाथों से जामनगर के लोगों को सिर्फ बैठाकर खाना परोस ही नहीं रहे हैं, बल्कि थाली में खाना परोसते वक्त उनके सामने हाथ जोड़कर उन्हें सम्मान दे रहे हैं और साथ ही उनसे बातचीत भी कर रहे हैं।

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू ने लुटाया बच्चे पर प्यार, बोलीं- एकदम  कृष्णा लागे छे! - India TV Hindi

एक शख्स ने मुकेश अम्बानी के लिए लाया खाना

अन्न सेवा के इस आयोजन में कोई राधिका और अनंत को दुआएं देता नजर आया तो कुछ ने उन्हें तोहफे भी दिए। इसी बीच एक शख्स अपने घर से बना खाना भी लेकर आया, जो खास मुकेश अंबानी के लिए था। मुकेश अंबानी ने किसी आम शख्स की तरह ही चाव से खाने का लुत्फ लिया। मुकेश अंबानी हाथ में लिए खाते नजर आए और उन्होंने शख्स से खाने की तारीफ भी की। हाथ में खाने की चीज लिए वो बाकी लोगों से बातचीत करते भी दिखे। इसका वीडियो भी सामने आया है और अब ये तेजी से वायरल भी हो रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button