Trending

आजमगढ़: व्यापारियों ने जताई निवेश की इच्छा, दो हजार करोड़ का निवेश प्रस्तावित !

फरवरी में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट को लेकर आजमगढ़ जिले में भी व्यापारियों के साथ बैठक की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य जिले के

फरवरी में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट को लेकर आजमगढ़ जिले में भी व्यापारियों के साथ बैठक की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य जिले के व्यापारियों को निवेश के बारे में जानकारी देना। इसके साथ ही इस इन्वेस्टर सम्मिट से होने वाले लाभ और रोजगार के बारे में भी चर्चा की गई। जिले के नेहरू हॉल में आयेाजित इस बैठक में जिले के व्यापारियों के साथ उद्योग विभाग के अधिकारी, बैकिंग के अधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक भी उपस्थित रहे।

10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार

जिले में व्यापारियों के साथ आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में 173 व्यापारियों ने निवेश करने की बात कही है। डीएम विशाल भारद्वाज ने बताया कि यह निवेश लगभग दो हजार करोड़ का होगा और निश्चित रूप से इससे 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। बताया कि जो इन्वेस्टमेंट प्रस्तावित है उनमें कृषि के क्षेत्र में पशुपालन के क्षेत्र में और सोलर एनर्जी के क्षेत्र में निवेश होगा। इससे निश्चित रूप से आर्थिक विकास होगा।

बैकिंग समस्या का नहीं करना पड़ेगा सामना

डीएम विशाल भारद्वाज ने बताया कि व्यापारियों को किसी तरह की बैकिंग समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसी को ध्यान में रखते हुए बैंकों के अधिकारियों को भी इस बैठक में बुलाया गया है जिससे व्यापारियों को पूरा सहयोग मिले। इसके बाद भी यदि कहीं पर समस्या पाई जाती है तो वहां पर उसका समाधान किया जाएगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button