Politics: दिग्विजय सिंह ने दिया अमित शाह को जवाब, बोले- कांग्रेस के सत्याग्रह से बौखलाई भाजपा !

महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के खिलाफ कांग्रेस के दश भर में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कई तरह के आरोप लगाए हैं।

महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के खिलाफ कांग्रेस के दश भर में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कई तरह के आरोप लगाए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेताओं के काले कपड़ों को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से जोड़ दिया। जिसपर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया है।

दिग्विजय सिंह का अमित शाह पर हमला !

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अमित शाह को जवाब देते हुए कहा कि हमारी लड़ाई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ है। साथ ही उन्होंने RSS का नाम लेकर भी अमित शाह को घेरने की कोशिश की। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि “महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के सत्याग्रह से बौखलाए भाजपा नेता काले रंग को कोस रहे हैं जबकि काला रंग न्याय के देवता यानि न्यायाधीश शनि देव का रंग है और हमारी पूरी लड़ाई मोदी सरकार द्वारा अन्याय पूर्ण तरीके से लादी गई जन विरोधी नीतियों के खिलाफ है।”

Related Articles

RSS को भी लिया निशाने पर !

दिग्विजय सिंह ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि “अमित शाह जी आपने शायद अपना राजनीतिक जीवन RSS से शुरू नहीं किया होगा नहीं तो आपको काले रंग से इतना एतराज नहीं होता। RSS का स्वयं सेवक कौन से रंग की टोपी पहनता है? काले रंग की, कुछ समझ में आया? मोदी सरकार की नीतियां रामराज्य की कल्पना से बिल्कुल विपरीत है, सरकार की अदूरदर्शिता से जनता के हाल बेहाल हैं इसीलिए भगवान राम भी जनता के हक़ की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस के साथ हैं। प्रभु श्रीराम कृपा सिंधु हैं उनकी कृपा से कांग्रेस जनता को राहत दिलाकर रहेगी।”

Former Chief Minister Digvijay Singh attack on rss -m.khaskhabar.com

क्या था अमित शाह का बयान ?

गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस के काले कपड़े पहनकर विरोध करने के ऊपर कहा कि “आज ही के दिन नरेंद्र मोदी जी ने श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास किया था, इसलिए कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए ये विरोध कर रही है। ED व महंगाई तो सिर्फ बहाने हैं कांग्रेस का असली दर्द श्री राम मंदिर का बनना है। आज तो कांग्रेस ने एक कदम और आगे बढ़ काले कपड़े पहनकर विरोध किया है।”

Amit Shah: Congress' 'black shirt' stir message against temple | India News  - Times of India

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button