कैनेडियन रैपर ड्रेक ने रीमिक्स किया ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’, यह मिली लोगों की प्रतिक्रिया !

म्यूजिक की अपनी एक अलग ही भाषा होती है। वहीं जहां भारत में विदेशी गाने सुनने वालों की अपनी एक अलग ही श्रेणी हैं वैसे ही बॉलीवुड के गाने अब विदेशों में भी खूब पसंद किये जाने लगे है

म्यूजिक की अपनी एक अलग ही भाषा होती है। वहीं जहां भारत में विदेशी गाने सुनने वालों की अपनी एक अलग ही श्रेणी हैं वैसे ही बॉलीवुड के गाने अब विदेशों में भी खूब पसंद किये जाने लगे है जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सुबूत की तरह सामने आते रहते है। इसी बीच कैनेडियन रैपर ड्रेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। आइये आगे की खबर में आपको पूरी डिटेल के साथ बताते है कैनेडियन रैपर ड्रेक के वीडियो के भारत में वायरल होने की वजह।

 

दीवाना हुआ ड्रेक

कुछ दिनों पहले हुए कैनेडियन रैपर ड्रेक के एक कांसर्ट का वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है जिसके पीछे का कारण यह है कि इस कंसर्ट में कैनेडियन रैपर हिंदी गाना दीदी तेरा देवर दीवाना गाते हुए नज़र आ रहे है। ये गाना 90 के दशक में सिर्फ इंडिया में ही नहीं पूरी दुनिया में धूम मचा चुका है। वहीं इस सुपर हिट हिंदी गाने के इतिहास कि बात करे तो यह गाना हिंदी फीचर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का है। फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस गाने के सिंगर कि बात करे तो ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ को लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम ने गाया था जिसे देव कोहली ने लिखा था। इस गाने को रामलक्ष्मण (विजय पाटिल) ने कंपोज और डायरेक्ट किया था।

रैपर ड्रेक के वायरल वीडियो को मिल रही मिली जुली प्रतिक्रिया

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि Drake and Lil Wayne showing respect to Lata Mangeshkar, history (in) the making for the (desi) community। हालांकि इस वीडियो को आधिकारिक नहीं माना जा सकता है। क्योंकि ये आधिकारिक अकाउंट से शेयर नहीं किया गया है। पर आपको बता दें यह वीडियो दुनिया भर में वायरल हो चुका है जिसके बाद लोगों कि मिली जुली प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। जहां कुछ लोग ड्रैक के इस नए रीमिक्स को पसंद का रहे वहीं दूसरी तरफ ऐसे कई लोग भी है जिन्हें ये रिमिक्स का अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button