अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा का तीसरा दिन आज !

आज इस प्रस्‍ताव पर चर्चा का आखिरी दिन है। जानकारी के मुताबिक शाम 4 बजे संसद में नरेंद्र मोदी अपना पक्ष रख सकते है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर अपना जवाब देंगे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे साथ ही मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को विपक्ष ने 26 जुलाई को पेश किया था, जिसे लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला ने स्‍वीकार कर लिया था। 8 से 10 अगस्‍त तक इस पर चर्चा की जानी थी। आज इस प्रस्‍ताव पर चर्चा का आखिरी दिन है। जानकारी के मुताबिक शाम 4 बजे संसद में नरेंद्र मोदी अपना पक्ष रख सकते है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर अपना जवाब देंगे।

No-confidence Motion:पीएम मोदी आज लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर देंगे जवाब,  विपक्ष पर हो सकते हैं हमलावर - No Confidence Motion Debate Pm Narendra Modi  Reply In Parliament Monsoon ...

शाम 4 बजे संसद में नरेंद्र मोदी अपना पक्ष रख सकते है

इंडियन नेशनल डिवेलपमेंटल इन्क्लुसिव अलायंस यानी इंडिया ने केंद्र की मोदी सरकार के ख़िलाफ़ मणिपुर में जारी नस्ली हिंसा पर अविश्वास प्रस्ताव लाया था और इस पर मंगलवार से चर्चा जारी है। आज प्रधानमंत्री मोदी के जवाब के साथ ही चर्चा ख़त्म हो जाएगी। पिछले दो दिनों में अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में तीखी बहस हुई है। विपक्ष ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया वह मणिपुर को बाँट रही है। दूसरी तरफ़ सरकार ने मणिपुर में जारी हिंसा में अपने रुख़ का बचाव किया है।

No Confidence Motion In Parliament PM Narendra Modi In Dig At Rahul Gandhi  How Can I Look You In The Eye

अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में तीखी बहस

राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मणिपुर नहीं जाने पर सवाल उठाया। मंगलवार की शाम राहुल गांधी के आरोपों का जवाब गृह मंत्री अमित शाह ने दिया। अमित शाह ने मोदी सरकार का एक तरह से रिपोर्ट कार्ड पेश किया। अमित शाह ने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश में हिंसा ख़त्म करने के लिए हर ज़रूरी क़दम उठा रही है। गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर पूरे देश को विश्वास है, भले विपक्ष को अविश्वास है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को लोकसभा में मौजूद रहेंगे और अविश्वास प्रस्ताव पर अपना जवाब देंगे। विपक्ष मॉनसून सत्र की शुरुआत से मणिपुर पर प्रधानमंत्री के बयान की मांग कर रहा था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button