Janhvi Kapoor: कपूर जॉलाइन पाने के लिए अभिनेत्री ने किया कुछ इस तरह की तस्वीर साझा !

जान्हवी कपूर टिनसेल टाउन में सबसे होनहार नए लोगों में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर व्यापक उपस्थिति है।

जान्हवी कपूर टिनसेल टाउन में सबसे होनहार नए लोगों में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर व्यापक उपस्थिति है। उन्होंने 2018 में शशांक खेतान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म, धड़क के साथ ईशान खट्टर के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो एक व्यावसायिक सफलता थी और उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेत्री ने घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इस तथ्य के बावजूद कि अभिनेत्री के पास कुछ ही फिल्में हैं, वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी गुस्से में रहती हैं।

 

 

अब मेरे पास एक तेज जॉलाइन है

जिसके बारे में बोलते हुए, जान्हवी इस समय पोलैंड में हैं क्योंकि वह वरुण धवन के साथ बावल की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। कुछ घंटे पहले, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और साझा किया कि कैसे वह अपनी आगामी कॉमेडी-अपराध फिल्म, गुड लक जेरी को बढ़ावा देने के लिए दिन के लिए अपना मेकअप करती है। उन्होंने एक ट्यूटोरियल भी छोड़ा कि कैसे उन्हें ‘कपूर जॉलाइन’ परफेक्ट मिलती है। वीडियो में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम कंटूरिंग शुरू करते हैं क्योंकि कल मेरे पास बहुत सारी आइसक्रीम थी इसलिए हमने अपनी डबल चिन को इस तरह से काटा। अब मेरे पास एक तेज जॉलाइन है, कपूर जॉलाइन, जैसे अनिल कपूर, मेरा चाचू।”

 

तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है

इस बीच, जान्हवी की गुड लक जेरी सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इसमें दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। यह एक ब्लैक कॉमेडी है और 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। फिल्म का प्रीमियर 29 जुलाई 2022 को Disney+ Hotstar पर किया जाना है।

 

इसके अलावा उनके पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं। इसके बाद, जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन में हेलन की रीमेक, मिली में अभिनय करेंगी, जिसमें सनी कौशल मुख्य भूमिका में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button