अहमदाबाद में हिट एंड रन की घटना आई सामने !

इस बात की भी फिकर नहीं रहती आपको बता दे की की ऐसा ही एक सड़क दुर्घटना अहमदाबाद में हुई जहा पर तेज तर्रार वाहन की टक्कर हो गई अहमदाबाद में हिट एंड रन की एक घटना हुई है।

सड़क दुर्घटना के केसेस आजकल दिन पे दिन बढ़ते ही जा रहे है और ये सिर्फ तेज़ रफ़्तार गाड़ी चलाने की वजह से होता है। जो की बेहद ही खतरनाक है लोगो को वाहन चलते वक्त न तो ये याद रहता है की वो खुद कैसे चला रहे है और अगर एक्सीडेंट हो जाता है। तो दुसरे व्यक्ति का कितना नुक्सान हो जायेगा इस बात की भी फिकर नहीं रहती आपको बता दे की की ऐसा ही एक सड़क दुर्घटना अहमदाबाद में हुई जहा पर तेज तर्रार वाहन की टक्कर हो गई अहमदाबाद में हिट एंड रन की एक घटना हुई है।

Accident Video: अहमदाबाद में हिट एंड रन की घटना, तेज रफ़्तार कार ने तीन  वाहनों को मारी टक्कर | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी

तेज रफ्तार कार हादसे का कारण

शहर के शेला इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने तीन अन्य कारों को टक्कर मार दी। दुर्घटना करने के बाद कार चालक भाग गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में एक महिला को मामूली चोटें आईं।

SHOCKING VIDEO: Jaguar Car At 120 kmph Speed Rams Into Crowd At Thar-Truck  Collision Site In Ahmedabad; Driver Held

हादसे में एक महिला को मामूली चोटें आईं

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शेला इलाके में एक तेज रफ्तार कार हादसे का कारण बनी, हादसा इतना गंभीर था कि कार का अगला बोनट टूट गया। गनीमत यह रही कि कार में एयरबैग खुल जाने से कार चालक को चोट नहीं आई। ड्राइवर शेला स्थित स्काई सिटी के फ्लोरिश बंगला नंबर 135 में रहता है और कार मनोज अग्रवाल के नाम पर है। दुर्घटना करने के बाद कार चालक भाग गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button