अभिनेत्री के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म, जल्द दिखेंगे टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना एक साथ !

टाइगर श्रॉफ अपनी दूसरी धर्मा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, क्योंकि वह शशांक खेतान के साथ एक एक्शन पैक्ड एंटरटेनर पर काम कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ अपनी दूसरी धर्मा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, क्योंकि वह शशांक खेतान के साथ एक एक्शन पैक्ड एंटरटेनर पर काम कर रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म पर अपनी तैयारी का काम पहले ही शुरू कर दिया है, जो सितंबर के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने हाल ही में एक अनाउंसमेंट वीडियो की शूटिंग भी की है, जो जल्द ही रिलीज होगी। हमारे सूत्रों के अनुसार, टाइगर श्रॉफ के साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड के रूप में आई हैं।

जल्द दिखेंगे टाइगर और रश्मिका एक साथ

“शशांक एक नई जोड़ी की तलाश में था और टाइगर और रश्मिका को एक साथ लाने से बेहतर क्या हो सकता है,” विकास के करीबी एक सूत्र ने आगे बताया कि टाइगर और रश्मिका दोनों जल्द ही इस अजीबोगरीब एक्शन पैक्ड एडवेंचर को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। “टीम भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी शूटिंग करेगी। टाइगर फिल्म में एक युवा और स्पोर्टी लुक देंगे, क्योंकि कहानी उसे बहुत सारे रोमांच के माध्यम से ले जाती है। यह एक्शन स्पेस में है, फिर भी टाइगर द्वारा अब तक की गई किसी भी चीज़ के विपरीत नहीं है।”

गणपथ की शूटिंग करी पूरी

 

अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म के चरित्र लक्षण और कथानक का विवरण गुप्त रखा गया है। रश्मिका के लिए यह पहली धर्मा फिल्म भी होगी, जिसे पिछले कुछ महीनों में नियमित रूप से करण जौहर के कार्यालय के बाहर देखा गया है। इस बीच, टाइगर श्रॉफ ने विकास बहल निर्देशित गणपथ की शूटिंग पूरी कर ली है, जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है।

 

फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया

अभिनेता कई अन्य फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा है, उनमें से ज्यादातर एक्शन स्पेस में हैं, और हम जल्द ही उन पर एक अपडेट लाएंगे। रोहित धवन के साथ रेम्बो की रीमेक पिछले कुछ समय से स्क्रिप्टिंग स्टेज में है, लेकिन शूटिंग के मोर्चे पर कोई हलचल नहीं है। जहां कुछ सूत्रों का कहना है कि यह अगले साल फ्लोर पर जाएगी, वहीं कुछ का मानना ​​है कि फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। टाइगर अली अब्बास ज़फ़र की बड़े मियाँ छोटे मियाँ का भी हिस्सा हैं, हालाँकि, इसकी शूटिंग की समयसीमा भी अभी तय नहीं की गई है। गणपत और बड़े मियां के बाद, वह एक और सहयोग के लिए निर्माता जैकी भगनानी के साथ बातचीत कर रहे हैं, जिसका विवरण कागज पर होने के बाद हम लिखेंगे।

दूसरी ओर रश्मिका की इस साल रिलीज़ के लिए दो फ़िल्में हैं – अमिताभ बच्चन अभिनीत अलविदा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की जासूसी, मिशन मजनू।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button