‘मुन्ना भाई MBBS’ के पुरे हुए 20 साल , फैंस ने दिया इमोशनल रिएक्शन !

फिल्म मुन्ना भाई को 20 साल पुरे होने पर संजय दत्त और अरशद वारसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, फिल्म के कई सीन दिखाए |

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ फिल्मे ऐसी होती है जो एवरग्रीन साबित होती है , जिन्हे सालो बाद भी दर्शक देखना पसंद करते है ,एक्टर संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ इसी में से एक है जिसको इतने सालों बाद भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। आज यानी 19 दिसंबर को फिल्म ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं।

डंकी' के डायरेक्टर की 'मुन्ना भाई MBBS' के 20 साल पूरे, 'सर्किट' ने फैंस को  कहा थैंक्स, संजय दत्त बोले- 'मुन्ना भाई 3...., munna-bhai-mbbs-completes-20-years-sanjay-dutt  ...

‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ को हुए 20 साल

फिल्म मुन्ना भाई को 20 साल पुरे होने पर संजय दत्त और अरशद वारसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फिल्म के कई सीन दिखाए गए हैं। एक सीन में दिवंगत एक्टर और उनके पिता सुनील दत्त की झलक भी देखने को मिली है। दोनों एक्टर ने इस फिल्म से जुड़े पलों को एक बार फिर से याद किया और इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल ट्रैक लगाया गया है।

15 Years Of Munna Bhai MBBS: फिल्म के इस सीन में सच में रो रहे थे संजय दत्त  और सुनील दत्त 15 Years Of Munna Bhai MBBS sanjay dutt shares heart full  memory with father sanjay dutt - India TV Hindi

जल्द ही आएगी ‘मुन्ना भाई 3’

संजय दत्त द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘मुन्ना भाई 3’ जल्द ही आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- संजय दत्त के आगे कोई बोल सकता है क्या, जबकि एक यूजर ने विश्वास के साथ लिखा- ‘मुन्ना भाई 3’ पक्का अविश्वसनीय होगी।

मुन्ना भाई MBBS' का तीसरा पार्ट भी आएगा, इसमें भी होंगे संजय दत्त, निर्देशक  ने कही ये बात

फिल्म बनी क्लासिक

शेयर पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन में लिखा- दो दशकों की हंसी, इमोशन और ढेर सारी जादू की झप्पी! मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस के 20 साल पूरे होने का जश्न, कभी न भूल पाने वाले पलों से भरी ये यात्रा। मैं उस प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जिसने इस फिल्म को क्लासिक बना दिया। उम्मीद है कि ‘मुन्ना भाई 3’ जल्द ही बनेगी!

Munna Bhai MBBS: फिर गुदगुदाने-रुलाने आ रही है मुन्ना-सर्किट की जोड़ी

फिल्म को मिला दर्शकों का प्यार

सर्किट, उर्फ ​​अरशद वारसी ने भी फिल्म से उनकी और संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो… मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ का लाइफटाइम कलेक्शन 23.13 करोड़ था। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में तकरीबन 34.6 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

Aye Mamu ... jadoo ki jhappi de daal aur baat khatam

संजय दत्त और अरशद वारसी फिर से होंगे साथ

‘मुन्ना भाई 3’ से पहले संजय दत्त और अरशद वारसी एक और प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों एक्टर ‘वेलकम बैक टू द जंगल’ में साथ काम करते दिखाई देंगे। ‘वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ के इस सीक्वल में अक्षय कुमार, परेश रावल, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर जैसे कई कलाकार एक साथ आएंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button