इस प्लेयर ने अकेले दम पर LSG को जिताए हैं कई मैच,अब पत्नी की वजह से बीच में ही छोड़ना पड़ेगा IPL !

आईपीएल के 16 वें सीजन में लखनउ सुपर जायंट्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ओर जहां टीम के कप्तान केएल राहुल समेत कई प्लेयर आउट आफ फार्म चल रहे हैं

आईपीएल के 16 वें सीजन में लखनउ सुपर जायंट्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ओर जहां टीम के कप्तान केएल राहुल समेत कई प्लेयर आउट ऑफ़ फार्म चल रहे हैं, वहीं कई शानदार खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से टीम की फ्रेंचाइज से नहीं जुड़ सके हैं। अब एक दिग्गज विदेशी प्लेयर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। ये विदेशी प्लेयर अपने वतन लौटने की तैयारी में है। हालांकि इस प्लेयर ने अब तक मैचों में एलएसजी की जीत में अहम भूमिका निभाई है।

Gautam Gambhir named mentor of Lucknow IPL franchise | ESPNcricinfo

प्लेयर की वापसी से टीम पर असर पड़ना तय

अचानक आई इस खबर के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर चिंता में हैं। कोच एंडी फ्लावर और कप्तान केएल राहुल को कोई रास्ता नहीं सुझाई दे रहा है। इस खिलाड़ी की लौटने की वजह भी इतनी गंभीर है कि कोई चाहकर भी इस विदेशी प्लेयर को रोक नहीं पा रहा है। हालांकि इस प्लेयर की वापसी से टीम पर असर पड़ना तय है। हम आपको इस रिपोर्ट में प्लेयर का नाम बताएंगे। साथ ही यह भी बताएंगे कि आखिर कौन सी वजह है जो ये प्लेयर वापस अपने वतन जा रहा है।

IPL 2022: Deepak Hooda ने Krunal Pandya से झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बोले वे  मेरे भाई और लड़ाई होती रहती है | Deepak Hooda Krunal Pandya controversy LSG  batter breaks silence IPL

केएल राहुल, दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या नहीं कर पा रहे शानदार प्रदर्शन

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस सीजन में लखनउ सुपर जायंटस के कई खिलाड़ी केएल राहुल, दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या भले से ही शानदार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है लेकिन फिर भी टीम का प्रदर्शन अन्य फ्रेंचाइज की अपेक्षा बेहतर है। एलएसजी अपने 7 में से चार मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में नंबर तीन पर बनी हुई है।

सभी को उम्मीद है कि टीम प्ले आफ तक जरुर पहुंचेगी। कुछ फैंस तो टीम से टाइटल की दावेदारी का भरोसा भी जगाए बैठे हैं। इसकी वजह कुछ विदेशी खिलाड़ियों की शानदार परफाॅरमेंस है। जहां एक ओर मार्कस स्टोनिस, के मार्यस और निकोलस पूरन पूरी तरह से फार्म में हैं वहीं दूसरी ओर मार्क वुड भी अपनी गेंदों से विरोधी टीमों को पस्त करते नजर आ रहे हैं।

Mark Wood in IPL 2023: स्पीड 147 KM/H से भी तेज, गेंद दिखी ही नहीं, बैटर  बोल्ड पर बोल्ड | IPL 2023 LSG vs DC Match Highlights Lucknow Super Giants  Bowler Mark

विदेशी प्लेयर्स में एक खिलाड़ी वापस अपने वतन लौटने की कर रहा तैयारी

इन विदेशी प्लेयर्स के बूते टीम की नैया पार लग रही है लेकिन अब इन विदेशी प्लेयर्स में एक खिलाड़ी वापस अपने वतन लौटने की तैयारी कर रहा है। ये प्लेयर कोई और नहीं बल्कि एलएसजी के घातक गेंदबाज मार्कवुड है। मार्क वुड न सिर्फ आईपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं बल्कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट में इंग्लैंड की टीम के एक प्रमुख गेंदबाज भी है।

इस सीजन में वो अब तक चार मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं। पिछले दो मैचों में तबियत खराब होने के वजह से प्लेईंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके थे। माना जा रहा है कि 28 अप्रैल को होने वाले पंजाब किंग्स के विरुद्ध होने वाले मैच का हिस्सा होंगे।

Lsg Vs Dc:लखनऊ सुपर जाएंट्स ने होमग्राउंड पर दिल्ली को 50 रन से हराया, मार्क  वुड ने लिए पांच विकेट - Lsg Vs Dc 2023 Ipl Live Score: Lucknow Super Giants  Vs

पत्नी की वजह से विदेश लौट जाएंगे खिलाड़ी

हालांकि अब खबर आई है कि मार्कवुड पूरा सीजन नहीं खेल पाएंगे, वो वापस अपने वतन इंग्लैंड जा रहे हैं। इसकी वजह ये बताई जा रही है कि उनकी पत्नी प्रेगनेंट हैं और मार्कवुड इस मुश्किल समय में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। 21 मई को आईपीएल के 16 वें सीजन का प्ले आफ खेला जाना शुरु होगा।

इसके पहले 20 मई को केकेआर के साथ लखनउ सुपर जायंटस को अपना आखिरी मैच खेलना है। माना जा रहा है कि मार्कवुड ग्रुप का आखिरी मैच खेलकर इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि ये लखनउ के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। इसका असर टीम पर पड़ना तय है। बता दें मार्कवुड ने इस सीजन में एक मैच में पांच विकेट लेने का रिकार्ड अपने नाम किया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button