The Legend Of Moula Jatt India Release: क्या भारत में रिलीज होगी पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ? जानिए विशेषज्ञ ने क्या कहा !

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी मोशन पिक्चर 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ग्लोबली ब्लॉक बस्टर साबित हुई है।

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी मोशन पिक्चर ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ग्लोबली ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फवाद खान और माहिर खान स्टारर फिल्म मौला जाट हर बाजार में पाकिस्तानी सिनेमा के लिए अब तक की सबसे बड़ी कमाई है, चाहे वह पाकिस्तान हो, अमेरिका हो, खाड़ी या यूरोप का बाजार हो। वहीं, उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म भारत में भी रिलीज होगी। कहा जा रहा था कि यह फिल्म भारत में 23 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। आइए जानते हैं फिल्म ट्रेड मैगजीन कंप्लीट सिनेमा के संपादक अतुल मोहन ने ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की भारत रिलीज को लेकर क्या कहा है।

भारत में रिलीज होने की संभावना नहीं

फिल्म व्यापार पत्रिका कंप्लीट सिनेमा के संपादक अतुल मोहन ने भारत में ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की संभावित रिलीज के बारे में एबीपी न्यूज से बात की। अतुल मोहन ने एबीपी न्यूज से कहा कि फवाद खान की इस पाकिस्तानी फिल्म के भारत में रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। अतुल मोहन ने बताया कि उनके पुख्ता सूत्रों के मुताबिक पहले इस फिल्म को भारत में रिलीज करने पर विचार किया जा रहा था, लेकिन अब इस योजना को छोड़ दिया गया है।

 

क्या ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ओटीटी पर रिलीज होगी?

अतुल मोहन ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की संभावनाओं पर भी बात की। अतुल ने कहा कि किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऐसी तकनीक होती है कि उनका खास कंटेंट किसी खास देश में किसी कारण से नहीं दिखाया जाता, जबकि वही कंटेंट दुनिया के दूसरे देशों में देखा जा सकता है। अतुल ने कहा कि ‘उरी’ के बाद भारत-पाक संबंधों के बीच पैदा हुए तनाव को देखते हुए ‘द लीजेंड ऑफ मौका जाट’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म (भारत में) पर भी रिलीज होने की संभावना नहीं है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button