Viral: इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा स्ट्रीट लाइट में इस कपल का कुछ यूं डांस करना !

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसने सभी का दिल जीत लिया हैं। वैसे अगर हम बात करे डांस कि तो

सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसने सभी का दिल जीत लिया हैं। वैसे अगर हम बात करे डांस कि तो डांस करके हम अपनी बहुत सी भावनाओं को Express कर सकते है साथ ही साथ डांस एक स्ट्रेस रिलीवर (stress reliever) का काम कर सकता है। ऐसा ही प्यारा सा डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ऐसा क्या खास है इस डांस वीडियो में

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज लाखों डांस के वीडियो शेयर किये जाते है पर इन दिनों इंटरनेट पर छाए इस वीडियो की बात कुछ अलग ही है। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में दो लोगों को रात में खाली सड़क पर बेफिक्र होकर नाचते हुए देखा जा सकता हैं यह वीडियो 5 सितंबर को एक ट्विटर यूजर (twitter user) प्रेरणा माहेश्वरी द्वारा पोस्ट किया गया, यह वीडियो एक छत से शूट किया गया प्रतीत होता है। वीडियो में एक जोड़े को स्ट्रीट लाइट के नीचे एक खाली सड़क पर नाचते हुए दिखाया गया है, इस बात से अनजान कि उन्हें रिकॉर्ड (record) किया जा रहा है।

वीडियो को मिल रहा लोगों का प्यार

इस 16 सेकंड के वायरल वीडियो को अब तक 1544 रीट्वीट और कई टिप्पणियों (comments) के साथ 2,40,500 बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल वीडियो में कपल (Couple) को खाली सड़क पर स्ट्रीट लाइट (Street lights) के नीचे डांस करते दिखाया गया है। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को सभी की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button