Love, Sex और Dhokha में नजर आएगी BigBoss 16 की ये प्रतिभागी !

बिग बॉस 16 टेलीविजन उद्योग में अपने विवादास्पद प्रतियोगी और उनके झगड़े के कारण सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। एकता कपूर मनोरंजन जगत के...

बिग बॉस 16 टेलीविजन उद्योग में अपने विवादास्पद प्रतियोगी और उनके झगड़े के कारण सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। एकता कपूर मनोरंजन जगत के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों, धारावाहिकों और वेब श्रृंखलाओं में बिग बॉस के प्रतियोगियों को चुनने के लिए प्रसिद्ध हैं। इससे पहले वह शो से नागिन के लिए तेजस्वी प्रकाश और जिस्म के लिए सनी लियोनी को चुन चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार, एकता कपूर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी के साथ रियलिटी शो में नजर आएंगी। लव सेक्स और धोखा की सफलता के बाद एकता इस फिल्म की दूसरी किस्त बनाने के लिए तैयार हैं। वह इसके भाग 2 की घोषणा करेंगी इतना ही नहीं वह प्रतियोगी का चयन भी करेंगी।

StarsUnfolded

एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को चुना एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए छोटी सरदारनी स्टार को चुना है। बिग बॉस से मिली जानकारी के मुताबिक, निमृत कपूर के प्रोडक्शन लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Nimrit Kaur Ahluwalia Biography in Hindi | निमृत कौर अहलूवालिया जीवन परिचय  | StarsUnfolded - हिंदी

एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा

इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के एक सेगमेंट के लिए #NimritKaurAhluwalia को नायिका के रूप में घोषित किया। फिल्म में उनका किरदार बिग बॉस-शैली की वास्तविकता पर एक प्रतियोगी होगा। बहुत बहुत बधाई!”

पेशेवर मोर्चे पर, निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने शो छोटी सरदारनी के साथ भारतीय टीवी पर प्रसिद्धि हासिल की। एक्ट्रेस ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई थी। वह फिलहाल बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button