KL Rahul Athiya Shetty Wedding Video: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी से पहले सजने लगा मंडप, वेडिंग वेन्यू से सामने आया Video !

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं। इसी बीच सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर तैयारियां शुरू हो गई हैं, जिसका एक वीडियो सामने आया है। अथिया और केएल राहुल इस जगह पर सात फेरे लेने वाले हैं।

फार्म हाउस में सजने लगा मंडप

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी के फार्महाउस के अंदर पीले और सफेद कपड़े से शादी का मंडप तैयार किया जा रहा है। वहां कुछ लोग काम करते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि सुनील शेट्टी का लैविश फार्महाउस खंडाला में है, जिसमें हर तरह की सुविधा है। एक्टर ने यूट्यूब पर फैन्स को अपने खूबसूरत फार्महाउस की झलक भी दिखाई है।

https://www.instagram.com/reel/Cnq6425InGp/?utm_source=ig_web_copy_link

23 जनवरी को लेंगे सात फेरे

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। समारोह की शुरुआत 21 जनवरी को लेडीज नाइट के साथ होगी। इससे पहले सूत्र ने बताया था कि अथिया की करीबी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर भी समारोह में शामिल होंगी।

कपल ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

केएल राहुल और अथिया की शादी की तारीफ तो करीब आ गई है, लेकिन शादी को लेकर कपल या उनके माता-पिता की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। पिछले हफ्ते क्रिकेटर केएल राहुल के घर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दिख रहा था कि उनका घर लाइटों से सजा हुआ है।

100 मेहमानों के बीच होगी शादी

रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। सभी मेहमानों को हिदायत दी जाती है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें और फोन दूर रखें। शादी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के भी शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. जूम डिजिटल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी के बाद अगले कुछ दिनों में एक बड़ा रिसेप्शन दिया जाएगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button